Home » मनोरंजन » these indian web series are going to be released in 2020
 

बॉलीवुड की ये वेब सीरीज 2020 में करने वाली हैं दर्शकों के दिलों में राज, बेसब्री से है इंतजार

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 January 2020, 18:10 IST

web series 2020: पिछले साल 2019 में बॉलीवुड में आईं कई वेब सीरीज लोगों को काफी पसंद आई थी. लेकिन कुछ ऐसी भी वेब सीरीज थी जो कब आई और कब गई, पता ही नहीं चला. इसमें से कुछ तो ऐसी हैं जिनके सीजन 2 का इंतजार दर्शकों को इस साल भी है. चलिए बताते हैं आपको इस साल कौन-कौन सी वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं.

मिर्जापुर 2-
मिर्जापुर इस लिस्ट में सबसे पहले नम्बर में आती है. इस सीरीज में कालीन भैया का तेवर दर्शकों के दिलों-दिमाग में छा गया. लोगों को ये वेब सीरीज इतनी पसंद आई कि इसकी दूसरी सीरीज का बेसब्री से कर रहे हैं. हालांकि दूसरे सीजन का लुक जारी कर दिया गया है. ऐसे में ये उम्मीद है कि वेब सीरीज 2020 में रिलीज हो जाएगी.

ब्रीथ 2-
वेब सीरीज ब्रीथ के जरिए एक्टर आर माधवन ने जहां ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रखा था. ब्रीथ का अलग कॉन्सेप्ट और इसकी कहानी दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. इसके अगामी सीजन में दर्शकों को अभिषेक बच्चन नजर आने वाले हैं.

द फैमली मैन 2-
द फैमली मैन की सक्सेस के बाद इसके दूसरे सीजन की तैयारियां शुरू हो गई है. एक्टर मनोज बाजपेयी मिडिल क्लास फैमली की एक शानदार कहानी लेकर आए थे. इस सीरीज में सामंथा अक्कीनेनी भी अपना डेब्बू करने जा रही हैं. इसी सीरीज के दूसरे सीजन का लोगों को बेसबरी से इंतजार है. ऐसे में उम्मीद है कि राज एंड डीके अगले साल फिर फैंस को खुश करें.

कोड एम-
टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट स्टारर इस वेब सीरीज का दर्शकों को बड़े जोरों का इंतजार है. ये सीरीज सच्ची घटना पर आधारित है जिसमें जेनिफर एक आर्मी अफसर के किरदार में है२ं. इसमें आर्मी और एनकाउंटर की गुत्थी सुलझाई जाएगी.

32 साल के पुरुष ने ऐश्वर्या राय को बताया अपनी मां, लंदन में IVF से जन्म देने का किया दावा!

First published: 13 January 2020, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी