Home » मनोरंजन » third time corona positive Kanika kapoor deletes corona virus post
 

कनिका कपूर तीसरी बार निकली कोरोना पॉजिटिव, फिर से की एक और गैर जिम्मेदाराना हरकत

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 March 2020, 13:11 IST

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर Kanika kapoor पिछले हफ्ते कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी. इस खबर से देशभर में हड़कंप मच गया था. उन्होंने इस दौरान कई सारी गलतियों के बीच एक सही काम किया था कि उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की सही जानकारी साझा की थी कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं.

लेकिन हाल ही में उन्होंने एक गैर जिम्मेदाराना हरकत की है. उन्होंने अपना एक पोस्ट ही सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया है जिसमें उन्होंने माना था कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं. अब तक जितने भी सेलिब्रिटी इस वायरस corona virus की चपेट में आए थे उन्होंने जिम्मेदार बनते हुए अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी.

फराह खान स्टार्स के वर्कआउट वीडियो से हुईं परेशान, बोली- अनफॉलो कर दूंगीं

दूरदर्शन लेकर आ रहा है पुराने दिन, रामायण-महाभारत की होगी वापसी

 

इसके पीछे की एक वजह ये भी कि लोग उस सेलिब्रिटी के संपर्क में थे. वो ये पोस्ट पढ़ने के बाद खुद अपना टेस्ट करवा सकें.लेकिन अब कनिका कपूर का ये पोस्ट डिलीट करना एक बेहद ही लापरवाही भरा कदम साबित होता है. हालांकि कनिका कपूर का इलाज लगातार जारी है.

उनका तीसरी बार कोरोना वायरस का टेस्ट किया जा चुका है. जिसमें वो अभी भी कोरोना पॉजिटिव हैं. लोगों ने माना कि ऐसी हालत में कनिका का पार्टियां करना बेहद गैर जिम्मेदाराना हरकत थी. वहीं उनके पिता जी ने ये बताकर हंगामा मचा दिया था कि जब से लंदन से लखनऊ आई थीं तब से कई पार्टियां कर चुकी थीं.

सुष्मिता सेन ने अपने फैंस को बताई कोरोना वायरस की दवा, सबके लिए है मुफ्त!

First published: 27 March 2020, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी