Home » मनोरंजन » This bollywood actor Pee in front of Rani Mukerji house, was contestant of Bigboss
 

इस एक्टर ने रानी मुखर्जी के घर के सामने की ऐसी घिनौनी हरकत, Bigboss के घर में भी कर चुके हैं बवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 November 2018, 17:09 IST

बिगबॉस के घर में एंग्रीमैन के नाम से मशहूर हुए बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली के बारे में एक बड़ा खुलासा हुआ है. रानी मुखर्जी की कज़िन तनीषा के साथ रिश्ते में रहे अरमान कोहली के पिता राजकुमार कोहली के ड्राइवर सोनू ने अरमान को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. बिगबॉस-7 में भी तनीषा और अरमान एक साथ एंट्री पा चुके यहीं. जहां पर अरमान का अग्रेसिव रूप देखने को मिला था.

अरमान के बारे में स्पॉटबॉय से बातचीत में राजकुमार कोहली के ड्राइवर सोनू ने अरमान की हरकतों के बारे में बताया. उन्होंने कहा, ''वे गुस्से में आज तक रानी मुखर्जी के घर के बाहर बाथरूम कर देते हैं. उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है. जब भी उन्हें रानी की कजिन तनीषा पर गुस्सा आता है, वो ऐसा करते हैं. ''

गौरतलब है कि तनीषा और अरमान का 3 साल पहले ब्रेकअप हो गया था. इस बारे में भी सोनू ने कहा, ''ब्रेकअप से पहले तनीषा अरमान को थप्पड़ मारकर चली गई थीं. इसलिए वे बदला लेने के लिए अब भी ऐसी घटिया हरकत करते हैं.''

गौरतलब है कि बिग बॉस-7 में तनीषा और अरमान कोहली एक-दूसरे के करीब आए थे. जिसके बाद 2014 में उनका ब्रेकअप हो गया था. ब्रेकअप के वक्त तनीषा ने जो ट्वीट किये थे उससे ये मालूम चलता है कि अरमान के उनकी इज्जत ना करने की वजह से वे अलग हुई थीं. ख़बरों की मानें तो तनीषा के साथ भी अरमान ने मारपीटभी की थी.

अरमान का ये अग्रेसिव रूप इतना खतरनाक है कि वो अपने घरवालों के साथ भी मार पीट करते थे. ऐसे खबरें हैं कि इसी के चलते कईयों ने एक्टर के घर पर नौकरी छोड़ी. उन्होंने अपने कुक और दो ड्राइवरों के साथ मारपीट की. जिसके बाद तीनों ने जॉब छोड़ी. स्पॉटबॉय से बातचीत में तीनों ने अरमान के गुस्से में बेकाबू होने और हिंसक होने की बात बताई है.

First published: 9 November 2018, 14:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी