Home » मनोरंजन » video viral Pakistani actress Saba Qamar INSULTED Salman Kha
 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बाॅलीवुड कलाकारों का उड़ाया मजाक, सलमान ख़ान को बताया छिछोरा

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 February 2017, 3:37 IST
Salman

एक्टर फवाद खान और माहिरा खान के बाद अब पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. लेकिन सबा अपने काम से ज्यादा हाल ही में एक टॉक शो को लेकर चर्चा में हैं.

सबा को शो की होस्ट ने बॉलीवुड के कई एक्टर्स की फोटो दिखाकर उनके ऑफर ठुकराने और उसका कारण बताने को कहा. सबा ने सभी एक्टर्स के बारे में बहुत कुछ कहा. ऋतिक रोशन के बारे में सबा ने कहा कि वह उनके टाइप के नहीं हैं और दो बच्चों के बाप हैं, इमरान खान की फोटो को देखकर कहा कि उन्हें मुंह का कैंसर नहीं करवाना.

इसके बाद जब एंकर ने उन्हें बॉलीवुड के दबंग खान सलमान की फोटो दिखाई तो उन्हें कहा कि सल्लू भाई से बहुत डर लगता है, नहीं बाबा वो तो छिछोरे हैं न तो उनका अपना कोई स्टाइल है और न ही उसे डांस करना नहीं आता. रितेश देशमुख को तो सबा ने बी ग्रेड का हीरो करार दिया. बॉलीवुड एक्टर्स के खिलाफ किए गए पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर के कमेंट्स का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि एक्टर इरफान खान के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर जल्द ही एक बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग दिल्ली में होगी और यह फिल्म एक कॉमेडी फिल्म है.

First published: 16 February 2017, 3:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी