Home » मनोरंजन » throwback videos resurface fans trolling star kids for humilating sushant singh rajput video viral
 

सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है सुशांत का वीडियो, जब सरेआम उड़ा था एक्टर का मजाक

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 June 2020, 16:13 IST

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput की आत्यहत्या की खबर बाहर आने के बाद सोशल मीडिया पर एक नई जंग छिड़ गई है. जहां एक ओर बॉलीवुड एक्टर्स अभी तक सोशल मीडिया पोस्ट करके उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. तो वहीं दूसरी तरफ सुशांत के फैंस फिल्ममेकर्स और स्टारकिड्स की जमकर क्लास लगा रहे हैं जिन्हें कथित तौर पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म फैलाने वाला कहा जाता है, या जो नेपोटिज्म के चलते इंडस्ट्री में हैं.

हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण का एक वीडियो जोरो से वायरल हो रहा है जिसमें करण जौहर सोनम कपूर के सामने कुछ कलाकारों के नाम ले रहे हैं और उनसे पूछ रहे हैं कि ये लोग कितने हॉट हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि करण सुशांत का नाम लेते हैं तो सोनम चौंक जाती हैं और उन्हें पहचानने से भी इंकार कर देती हैं.


सुशांत के फैन्स इन्हें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि ये लोग इस तरह की हरकतों के बाद सुशांत की तस्वीरें शेयर करके झूठी सिमपैथी दिखा रहे हैं. कॉफी विद करण का ये एपिसोड वर्ष 2014 में प्रसारित किया गया था. लेकिन अब इसे शेयर करके फैन्स करण जौहर और उन तमाम स्टारकिड्स की क्लास लगा रहे हैं जिन्हें बॉलीवुड नेपोटिज्म की वजह से माना जाता है.

सुशांत सिंह राजपूत के पापा का बयान, एक्टर के डिप्रेशन को लेकर कही ये बात

करण जौहर के ट्वीट पर इस तरह के कई वीडियो रिप्लाई में लोगों ने भेजे हैं जिनसे या तो स्टार किड्स सुशांत को कमतर आंक रहे हैं या फिर उन्हें किसी तरह ह्मूमिलेट कर रहे हैं. खुद करण जौहर का एक वीडियो भी फैन्स शेयर कर रहे हैं जिसमें वो कह रहे हैं कि उन्हें नहीं समझ आता कि इंस्टा पर वो इस तरह की जानकारी भरी पोस्ट क्यों करते रहते हैं.

सुशांत सिंह की पीठ पर बने टैटू का उनकी मां से था सीधा कनेक्शन, तस्वीर शेयर कर बताया था मतलब

First published: 17 June 2020, 16:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी