Home » मनोरंजन » Passengers enjoyed Sonu Nigam live performance in flight
 

फ्लाइट में गाना सुनाकर सोनू निगम ने यात्रियों को झुमाया

अमित कुमार बाजपेयी | Updated on: 21 January 2016, 12:40 IST

हवाई यात्रा के दौरान एयर हॉस्टेस की आवाज सुनने वाले यात्रियों को राजस्थान में इस बार एख अलग ही अनुभव मिला. जो यात्री टेलीविजन, फिल्मो या रेडियो में सोनू निगम की सुरीली आवाज सुना करते थे, वही सोनू निगम उनके सामने हवाई जहाज में खुद गा रहे थे.

यह नजारा दिखा राजस्थान के जोधपुर में फ्लाइट के दौरान. दरअसल बीते दिनों जोधपुर के उम्मेद भवन में बॉलीवुड के मशहूर गायक सोनू निगम एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. इस आयोजन से वापसी के दौरान सोनू ने जहाज में देखा कि उसमें अधिकांश यात्री वही थे जो वैवाहिक कार्यक्रम में थे.

इसके बाद सोनू निगम ने एयर हॉस्टेस से माइक लिया और अचानक गुनगुनाना शुरू कर दिया. सोनू ने इस दौरान 'रेफ्यूजी' फिल्म का गाना 'पंछी नदियां पवन के झोंके कोई सरहद न इन्हें रोके' और 'ऐसा लगता है जो न हुआ होने को है' सुनाकर यात्रियों को खूबसूरत तोहफा दिया. उन्होंने 'वीर जारा' फिल्म का 'दो पल रुका ख्वाबों का कारवां' गीत भी सुनाया. 

क्रीम कलर की हॉफ टीशर्ट और जोधपुरी पैंट पहने सोनू बिल्कुल यात्रियों के सामने गैलरी में लगे माइक से गा रहे थे. इस दौरान कई यात्रियों ने उन्हें गाते हुए अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड भी किया. एक महिला यात्री ने इस वीडियो को अपने फेसबुक पेज पर भी डाल दिया. 

देखें वीडियोः फ्लाइट में गाते हुए सोनू निगम

जब सोनू ने कुछ गाने सुनाने के बाद सबका अभिवादन किया तो उसके बाद यात्रियों ने वंस मोर-वंस मोर चिल्लाना शुरू कर दिया. सोनू ने लोगों का दिल नहीं तोड़ा और इसके बाद यात्रियों ने भी उनके साथ गाना शुरू कर दिया. 

अंत में सोनू ने कहा, "आप भी गाते हैं. माय गॉड, सारे सिंगर्स हैं."

First published: 21 January 2016, 12:40 IST
 
अमित कुमार बाजपेयी @amit_bajpai2000

पत्रकारिता में एक दशक से ज्यादा का अनुभव. ऑनलाइन और ऑफलाइन कारोबार, गैज़ेट वर्ल्ड, डिजिटल टेक्नोलॉजी, ऑटोमोबाइल, एजुकेशन पर पैनी नज़र रखते हैं. ग्रेटर नोएडा में हुई फार्मूला वन रेसिंग को लगातार दो साल कवर किया. एक्सपो मार्ट की शुरुआत से लेकर वहां होने वाली अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनियों-संगोष्ठियों की रिपोर्टिंग.

पिछली कहानी
अगली कहानी