Home » मनोरंजन » Trouble In Shweta Tiwari-Abhinav Kohli marital life
 

इस टीवी स्टार की दूसरी शादी भी टूटने की कगार पर, जानें पूरा मामला

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 October 2017, 12:23 IST

फेमस टीवी कलाकार श्वेता तिवारी का नाम एक बार फिर चर्चा में है. ख़बरों के अनुसार 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली श्वेता तिवारी (37 ) और उनके पति अभिनव कोहली (36) की पर्सनल लाइफ, अपने करियर को लेकर बिगड़ती नज़र आ रही हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच सक्सेस और करियर को लेकर अक्सर भिड़ंत होती रहती हैं. अपने बेटे को संभालने के साथ-साथ श्वेता अपनी बेटी के करियर पर भी ध्यान दे रही हैं और बहुत ही जल्दी उन्हें फिल्मों में ब्रेक दिलवाएंगी.

अभिनव से इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं है, और मैं श्वेता की एक्टिंग करियर को लेकर कभी इनसेक्योर नहीं हुआ. हम दोनों ही अपने काम पर फोकस कर रहे हैं और एक अच्छा जीवन व्यतीत कर रहे हैं .

गौरतलब है कि अपनी दूसरी शादी से श्वेता ने पिछले साल 27 नवंबर को बेटे रेयांश को जन्म दिया है और अभी ब्रेक पर हैं. घरेलु हिंसा के चलते श्वेता ने राजा चौधरी से तलाक ले लिया था. अपनी पहली शादी से उन्हें एक बेटी (पलक) है जो उनके साथ ही रहती है.

श्वेता ने काफी टीवी शोज़ में काम किया है और आखिरी बार वो 'बेगूसराय'(2015-16) में नजर आई थीं. वहीं अभिनव के करियर पर फोकस किया जाए तो अभी वो अपने पेरेंट्स के पब्लिशिंग हाउस 'पुन्य पब्लिशिंग लिमिटेड' में डायरेक्टर हैं और पहले टीवी शोज़ भी कर चुके है. अभिनव 'इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार की खोज'(2004) के विनर भी रहे हैं.

First published: 15 October 2017, 10:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी