Home » मनोरंजन » tu aashiqui tv show 16 year old actress Jannat Zubair Rahmani to kiss co actor mother lashes out
 

16 साल की एक्ट्रेस बेटी के Kissing सीन पर भड़की मां, सेट पर जमकर किया हंगामा

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 March 2018, 13:54 IST

 

बतौर चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट फिल्‍मों और सीरियल्स में नजर आ चुकी एक्‍ट्रेस जन्‍नत जुबिर रहमानी इन दिनों एक खबर को लेकर चर्चा में हैं. ये खबर उनके सीरियल 'तू आशिकी' से जुड़ी है. बता दें कि इस सीरियल में जन्‍नत रहमानी, पंक्ति का किरदार निभा रही हैं. वहीं, इन दिनों इस सीरियल में पंक्ति और अहान यानी रित्विक अरोड़ा की लव स्‍टोरी दिखाई जा रही है. लेकिन इस लव स्‍टोरी के बीच सेट पर कुछ ऐसा हो गया है कि जन्नत की मम्‍मी गुस्‍से में आग बबूला हो गईं.

 

दरअसल, टीवी शो 'तू आशिकी' में पंक्ति(जन्नत रहमानी) और अहान (रित्विक अरोड़ा) के बीच कुछ ऐसा रोमांस शूट किया गया है जिससे जन्नत रहमानी की मम्‍मी को कतई पसंद नहीं आया. इस सीरियल में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि अहान, पंक्ति के सिंगर बनने के सपने को पूरा करने के लिए अपनी जी तोड़ कोशिश कर रहे हैं.

 

#♥♥

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29) on

क्योंकि वह इस सीरियल में दोनों एक दूसरे को प्यार करते हैं इस कारण इन दोनों के बीच कुछ लव सीन भी दिखाए जा रहे हैं. स्‍पॉट बॉय की खबर की मानें तो एक्ट्रेस जन्नत रहमानी की मां को यह कतई पसंद नहीं आया है. लिहाजा वह इसमें कुछ बदलाव चाहती हैं. स्पॉट बॉय ने एक सूत्र के हवाले से लिखा है कि जन्‍नत रहमानी की मां ने इस सीरियल में इस तरह के सीन के प्रति आपत्ति जताई है और थोड़ी सीमाओं में रहने की बात कही है.

बताया जा रहा है कि अहान और पंक्ति के बीच एक एपिसोड के लिए एक Kissing सीन होना था, लेकिन पंक्ति की मां को इससे सख्त एतराज था और उन्‍होंने प्रोड्यूसर्स के सामने अपनी बात रखी. लेकिन प्रोड्यूसर ने जन्नत की मां की बात नहीं मानी. इसके बाद उनके बीच की बातचीत एक जोरदार बहस में बदल गई. बता दें कि जन्नत सिर्फ 16 साल की हैं और उनकी मां अपनी बेटी को ऑनस्‍क्रीन इंटीमेट सीन नहीं करने देना चाहतीं.

First published: 14 March 2018, 13:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी