Home » मनोरंजन » Tubelight trailer launched, watch video Shah Rukh Khan’s glimpse and Om Puri make it memorable
 

सलमान की 'ट्यूबलाइट' का ट्रेलर रिलीज, शाहरुख़ का कैमियो आैर ओमपुरी की झलक पर्दे पर दिखेगी आख़िरी बार

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 May 2017, 9:47 IST

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में सलमान खान लक्ष्मण सिंह बिष्ट की भूमिका में हैं और सोहेल खान उनके भाई बने हैं. जंग पर आधारित इस फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ इमोशन भी देखने को मिलेगा.

ट्रेलर में एक जगह शाहरुख खान भी नजर आते हैं. बता दें कि शाहरुख खान ट्यूबलाइट में कैमियो रोल निभाते नजर आएंगे. फिल्म ओमपुरी की आखिरी फिल्म है, जो कि अब इस दुनिया में नहीं है. आपको यह भी बता दें कि रिलीज होने से पहले से ही ट्विटर पर #TubelightTrailer टॉप पर ट्रेंड कर रहा है.

‘ट्यूबलाइट’ में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान, सोहेल खान और चाइनीज एक्ट्रेस झू झू लीड रोल में हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर सलमा खान और सलमान खान हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी 1962 में हुई भारत-चीन की लड़ाई के इर्द-गिर्द है.

इस फिल्म को बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं. सलमान खान ने इस फिल्म की शूटिंग कुछ समय पहले ही पूरी की है. कबीर खान और सलमान खान की साथ में ये तीसरी फिल्म है. इससे पहले ये दोनों साथ में ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी फिल्में कर चुके हैं. आपको बता दें कि फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ ईद के मौके पर सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी. 

First published: 26 May 2017, 8:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी