Home » मनोरंजन » Tv actor amit tandon wife ruby is in dubai jail,amit famous in indian idol 1,kyunki saas bhi kabhi bahu thi and ye hai mohabbatein.
 

इस मशहूर टीवी एक्टर की पत्नी दुबई की जेल में है बंद, ये हैं गंभीर आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 August 2017, 13:55 IST

मशहूर टीवी एक्टर अमित टंडन की पत्नी रूबी के दुबई की जेल में बंद होने की खबरें हैं. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक उन्हें पिछले महीने जेल भेजा गया है. दुबई की जेल में बंद रूबी की एक बार बेल की अपील भी खारिज हो चुकी है. रूबी पर भारतीय अधिकारियों के साथ अभद्र व्यवहार और धमकी देने का आरोप है.

दरअसल रूबी एक डर्मेटोलॉजिस्ट (त्‍वचा रोग विशेषज्ञ) हैं और उनकी मुंबई में अच्छी प्रैक्ट‍िस है. उनकी क्लाइंट लिस्ट में मौनी रॉय , संजीदा शेख, इकबाल खान, विक्रम भट्ट जैसे नाम शामिल हैं. जानकारी के अनुसार अमित टंडन कुछ समय पहले रूबी की मदद के लिए दुबई भी गए थे.

अमित टंडन और रूबी की शादी 10 साल पहले हुई थी और उनकी एक 7 साल की एक बेटी भी है. अमित टंडन का इस बारे में कहना है कि रूबी के साथ जो हो रहा है, उसे देखकर वह बेहद निराश हैं. उम्मीद है कि रूबी को जल्द न्याय मिलेगा. जहां तक केस की बात है तो बताया जा रहा है कि रूबी की सफलता से ईर्ष्या करने के चलते उन पर गलत आरोप लगाए गए हैं.

अमित टंडन सबसे पहले इंडियन आइडल सीजन 1 से चर्चा में आए थे. इसके बाद वह कई टीवी सीरियल जैसे 'ये हैं मोहब्बतें', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'अदालत सीजन 2', 'कैसा ये प्यार है', 'जरा नचके दिखा' जैसे टीवी शोज और रिएलिटी शोज में नजर आ चुके हैं.

First published: 11 August 2017, 13:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी