Home » मनोरंजन » TV Actor Piyush Sahdev arrested on rape charges with female actress tv news
 

इस फेमस टीवी स्टार पर लगा रेप का आरोप, मुंबई पुलिस ने की गिरफ्तारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 November 2017, 11:12 IST

बेहद सीरियल में समय की भूमिका निभाने वाले टीवी स्टार पीयूष सहदेव को मुंबई पुलिस ने एक महिला टीवी कलाकार के रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है. बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार वर्सोवा पुलिस थाने के वरिष्ठ इंस्पेक्टर किरन काले ने पीयूष सहदेव की रेप के मामले में गिरफ्तारी की पुष्टि की है.

पीयूष के खिलाफ 20 नवंबर को रेप के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई थी. इस मामले की जांच के बाद 22 नवंबर को पीयूष को गिरफ्तार किया गया. उसी दिन पीयूष को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 27 नवंबर तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है. इस मामले के सामने आने के बाद पीयूष के पिता कुलवीर सिंह का कहना है कि वे इस घटना के बारे में कुछ भी नही जानते हैं.

वहीं पीयूष के बड़े भाई और टीवी स्टार गिरीश सहदेव ने भी इस प्रकरण पर अभी तक कुछ नहीं कहा है. टाइम्स नाउ की खबरों के मुताबिक पीयूष की पूर्व पत्नी अकांगक्षा रावत ने कहा कि उसकी पीयूष से अप्रैल से न तो कोई बातचीत हुई है. आपको बता दें कि अकांगक्षी ने पीयूष के खिलाफ क्रूरता और शोषण के मामले में केस दर्ज कराया था. दोनों की शादी साल 2012 में हुए थी लेकिन यह शादी ज्यादा दिन टिक नहीं पाई.

पीयूष ने साल 2008 में उन्हें सोनी टीवी के शो ‘मीत मिला दे रब्बा’ में लीड रोल में आने का मौका मिला. इसके बाद उन्हें कामयाबी मिली और वे एक के बाद एक कई शो करते गए. हाल ही में वे सोनी टीवी के शो ‘बेहद’ में नजर आए थे.

First published: 25 November 2017, 11:12 IST
 
अगली कहानी