Home » मनोरंजन » tv actress mahhi vij troll on social media
 

सोशल मीडिया पर माहीविज को मिली रेप की धमकी, घंटो पुलिस स्टेशन में एक्ट्रेस ने किया इतंजार

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 March 2020, 16:13 IST

टीवी एक्ट्रेस माही विज और एक्टर जय भानुशाली हाल ही मेें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो गए. दरअसल जय भानुशाली कलर्स पर आने वाले रियलटी शो मुझसे शादी करोगे का हिस्सा बने थे. जिसका एक प्रोमो सामने आया था. उसमें जय और पारस के बीच मामूली तनातनी देखने को मिली थी. क्योंकि पारस ने एक महिला कंटेस्टेंट के बारे में कुछ कह दिया था. सोशल मीडिया पर ये क्लिप जोरों से वायरल हो गई वो जय भानुशाली ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए उनकी बेटी तारा पर जमकर निशाना साधा.

माहीविज ने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया. उन्होंने लिखा- मेरी बेटी को बीच में मत ला. है दम तो सामने आ वरहना भोंकना बंद कर. धिक्कार है तुम पर और तुम्हारे परिवारों पर जिन्होंने तुम जैसे घटिया लोगों को जन्म दिया.

एक वेबसाइट के मुताबिक जब माही विज से इस ट्रोल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि सिर्फ इस ट्रोल की बात नहीं बल्कि एक ट्रोलर और भी था जिसने लिखा था कि मैं तुम्हारी मां का रेप कर दूंगा. इसका जवाब माही ने देते हुए लिखा था कि अगर हिम्मत है तो अगले दिन वो उनसे आकर ओशिवारा पुलिस स्टेशन के सामने मिले.

 

माही विज ने बताया कि मैं अगले दिन ओशिवारा पुलिस स्टेशन गई और इस गुमनाम कायर का घंटे भर से ज्यादा इंतेजाम किया. जाहिर सी बात है वो नहीं आया. और क्या होता. उसने वो ट्वीट डिलीट कर दिया जिसमें उसने मेरी मां का रेप करने की बात कही थी.

माही विज आगे बताती हैं कि इसके अलावा वो बाकी के ट्वीट भी डिलीट कर दिए गए. जिसके चलते उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. माही का कहना है कि मैं सायबर सेल में शिकायत नहीं कर सकी क्योंकि उसने वो सभी ट्वीट डिलीट कर दिए थे. माही ने कहा कि अगर तुम मेरी मां या बेटी पर हमला करोगे तो मैं तुम्हारी खुशियां तबाह कर दूंगी.


ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी देश की 50 खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में हैं शामिल, जानिए उनकी रॉयल जिंदगी से जुड़े कुछ राज

First published: 12 March 2020, 16:13 IST
 
अगली कहानी