Home » मनोरंजन » tv serail 1 nov oct sopiler alert kumkum bhagya kundali bhagya kasauti zindgi ki 2 yeh hai mohabbatein sanjivani
 

कुमकुम भाग्य कुंडली भाग्य, ये हैं मोहब्बते में आया जबरदस्त ट्विस्ट, जानिए अपकमिंग अपडेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 November 2019, 13:10 IST

ये हैं मोहब्बते- अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे कि रमन पुलिस को कॉल करता है. वह नताशा से कहता है कि तुम मेरे परिवार को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रही हो. मेरे पास तुम्हारे और सुनील के खिलाफ सबूत है. नताशा उससे पूछती है कि कहां है सबूत. रमन उसे कुछ वीडियो दिखाता है, जिसे देखकर वो चौंक जाती है. वेल अब देखना ये है कि अरिजीत रमन के साथ आगे क्या करता है.

ऐश्वर्या राय सेलिब्रेट कर रहीं हैं अपना 46 वां बर्थडे, पति अभिषेक बच्चन ने कुछ इस अंदाज में किया विश

कसौटी जिंदगी की- अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुराग कहता है कि सोनालिका मेरी पत्नी है. मोहिनी सभी लोगों से कहती है कि कोई भी सोनालिका को अनुराग और प्रेरणा के बारे में नहीं बताएगा. वीना कहती है कि भगवान प्रेरणा के साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं. वह कहती है कि प्रेरणा अनुराग के बच्चे की मां बनने वाली है. अनुराग सोनालिका से शादी कैसे कर सकता है. अनुराग पूछता है कि क्या हमने इन दो सालों में बात की. वेल अब देखना ये है कि अनुराग की याददाश्त कब वापस आएगी.

संजीवनी- अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि इशानी फोटोज चेक करती है. वह सिड के साथ अपनी फोटोज देखती है और सोचती है.सिड भी इशानी के साथ अपनी फोटो देखता है. आशा सिड को कहती है कि तुमने मेरा साथ दिया है, क्या तुम मुझे छोड़ दोगा. आशा की बात सुनकर सिड इशानी की फोटो को फाड़ देता है. वेल अब देखना ये है कि क्या सिड और आशा शादी कर पाते हैं.

 

कुंडली भाग्य- अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि ऋषभ करणा से कहता है कि वह यहां मौजूद लोगों को सबकुछ बताए. वह कहता है कि तुम्हारे पास दो ही ऑप्शन हैं या तो प्रीता को एक्सेप्ट कर लो या फिर अपनी लाइफ में आगे बढ़ो. करण ऋषभ को जबाब देता है कि मैं प्रीता को कभी भी तलाक नहीं दूंगा.वेल अब देखना ये है कि क्या करण प्रीता को तलाक देगा या फिर प्रीता को एक्सेप्ट करके घर लाएगा.

कुमकुम भाग्य- अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभि और प्रज्ञा की कार एक-दूसरे के सामने से होकर गुजरती है. अभि को देखकर प्रज्ञा कार रोकती है. लेकिन अभि वहां से निकल जाता है. वेल अब देखना ये है कि रणवीर रिया को कैसे प्रूफ करेगा कि वह उससे प्यार करता है.

सोशल मीडिया सेंसेशन बनी सारा अली खान की बेटी इनाया, गायत्री मंत्र के बाद हैलोवीन पर कुछ इस तरह से डराया

First published: 1 November 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी