Home » मनोरंजन » Tv serail 15 nov oct sopiler alert kumkum bhagya kundali bhagya kasauti zindgi-ki-2-yeh-hai-mohabbatein-sanjivani
 

TellyBlast: फटाफट जानिए छोटे पर्दे पर आने वाले कुमकुम, कुंडली, कसौटी सहित इन 5सीरियल के अपकमिंग अपडेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 November 2019, 17:14 IST

कुमकुम भाग्य - अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभि प्रज्ञा से कहता है कि हम ऋषि की गलतियों पर कोर्ट में अपना-अपना पक्ष रखेंगे. प्रज्ञा कहती है ऋषि ने कोई भी गलती नहीं की है.दूसरी ओर प्रियंका ऋषि से शादी करने के लिए कहती है. ऋषि शादी करने से इंकार कर देता है.वेल अब देखना ये है कि अभि और प्रज्ञा के बीच क्या फिर से ऋषि को लेकर समस्याएं शुरू हो जाएंगी.

कुंडली भाग्य- अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि माइरा से इंगेजमेंट की अनाउंसमेंट को लेकर करण काफी परेशान हो जाता है. प्रीता को करण की इंगेजमेंट की बात पता चलती है और वह चाहती है कि जल्द से जल्द करण डिवोर्स पेपर पर साइन कर दे.वेल अब देखना ये है कि क्या करण माइरा से शादी करने के लिए राजी होगा.

 

ये हैं मोहब्बतें- के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि नीति अचानक से घबरा जाती है और दरवाजा नोक करती है. मिहिका उसके पास आती है और उसे पीने के लिए पानी देती है. अरिजी नीति को देखता है. नीति उसे देखकर पापा कहती है.सभी लोग अरिजीत की ओर देखते हैं.वेल अब देखना ये है कि नीति के पापा कहने पर इशिता और रमन उससे क्या सवाल करते हैं.क्या अरिजीत की हकीकत सभी के सामने आ जाएगी.

कसौटी जिंदगी की-अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि मोहिनी प्रेरणा पर गुस्सा करती है. प्रेरणा कहती है यही मेरी किस्मत है.अनुराग प्रेरणा से कहता है पता नहीं क्यों मुझे ऐसा लगता है कि हमारी किस्मत एक-दूसरे से जुड़ी हुई है. दूसरी ओर कोमोलिका कहती है कि प्रेरणा जल्द ही अपने बच्चे को खो देगी.वेल अब देखना ये है कि कोमोलिका शो में आगे क्या करती है.

संजीवनी- अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि इशानी कहती है कि सिड को किसी ने कुछ खिलाया था. इसलिए वो ऑपरेशन के दौरान सो गया था. सिड इतना लापरवाह नहीं हो सकता हैबोर्ड की मीटिंग शुरू होने वाली होती है. इशानी कहती है सिड को बचाने के लिए सबूत ढूंढने की जरूरत है.दूसरी ओर सिड रोता है.वेल अब देखना ये है कि आखिर वरदान शशांक को बर्बाद क्यों करना चाहता है.

तैमूर को आइसक्रीम खाते देख ललचाई बहन इनाया, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

First published: 15 November 2019, 17:14 IST
 
अगली कहानी