Home » मनोरंजन » tv serail 2 nov oct sopiler alert kumkum bhagya kundali bhagya kasauti zindgi ki 2 yeh hai mohabbatein sanjivani
 

फटाफट जानिए छोटे पर्दे पर आने वाले कुमकुम, कुंडली, कसौटी सहित इन 5 सीरियल के अपकमिंग अपडेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 November 2019, 15:10 IST

कुंडली भाग्य- अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि प्रीता मेंशन करती है कि वह डिवोर्स फाइल कर देगी, इसके बाद करण किसी से भी शादी कर सकता है. वहीं, करण डिवार्स फाइल को रिफ्यूज कर देता है. क्योंकि वह प्रीता को इस हद तक दुखी देखना चाहता है, जो वह सहन ना कर पाए.वेल अब देखना ये है कि क्या प्रीता करण से तलाक ले पाएगी. या फिर कहानी में कुछ नया मोड़ आएगा.

कुमकुम भाग्य- अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि प्रज्ञा अभि से मिलकर काफी खुश नजर आती है. वह अभि के सरप्राइज को याद करके खुश होती है. वेल अब देखना ये है कि अभि और प्रज्ञा की जिंदगी में आगे क्या होगा.

ये हैं मोहब्बते- अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि इशिता नताशा के बारे में पूछती है कि आखिर नताशा का सपोर्ट कौन कर रहा है. सुनील कहता है मेरे पास सबूत है, मैं तु्म्हे ये बताता हूं. वेल अब देखना ये है कि क्या नताशा इशिता को सच्चाई बताएगी.

कसौटी जिंदगी की- अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुराग प्रेरणा से कहता है कि क्या आप मुझसे बात नहीं कर पा रही हैं. प्रेरणा अनुराग की बात सुनकर चुप रहती है. अनुराग कहता है कि मुझे शर्मा फैमिली से अपनापन महसूस होता है. मोहिनी कहती है कि तुम्हारा उनसे कोई कनेक्शन नहीं है. वेल अब देखना ये है कि क्या अनुराग अपनी प्रेरणा को पहचान पाएगा.

संजीवनी- अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि हॉस्पीटल में कोई अनजान शख्स आशा का पीछा करता है. नर्स कहती है ऐसा लग रहा है, जैसे वो आदमी आशा को फॉलो कर रहा हो. इशानी उस अंजान शख्स से टकरा जाती है. इशानी से उसे रोकती है और पूछती है कि तुम कौन हो? वह शख्स चौंक जाता है. वेल अब देखना ये है कि आखिर वह अंजान शख्स कौन है, जो आशा का पीछा कर रहा है.

शॉकिंग! वीकेंड के वार पर इन कंटेस्टेंट का खत्म होगा सफर, शो में आएगा नया मोड़

First published: 2 November 2019, 15:10 IST
 
अगली कहानी