Home » मनोरंजन » tv serial hamari bahu silk cast and crew threatens suicide over non payment video viral
 

सीरियल हमारी बहू सिल्क के कास्ट क्रू ने प्रोड्यूसर्स के घर किया प्रदर्शन, एक साल से नहीं मिली किसी को पेमेंट

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 July 2020, 13:15 IST

कोरोना काल के चलते टीवी इंडस्ट्री के हालात काफी बिगड़ गए हैं. ऐसे में पिछले वर्ष जीटीवी पर आने वाला शो हमारी बहू सिल्क के शो से जुड़ी स्टारकास्ट और क्रू को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

पिछले वर्ष जीटीवी पर आने वाला शो हमारी बहू सिल्क अचानक कुछ महीनों बाद बंद कर दिया. ये शो टीवी पर महज दो महीने ही टीवी पर चला. इस सीरियल में जान खान, चाहत पांडे, रीवा चौधरी, शौर्या सहगल, उर्वी सिंह लीड रोल में थे. सीरियल के पूरे कास्ट और क्रू को पिछले एक साल से पैसे नहीं मिले हैं. जिसको लेकर शो की पूरी यूनिट अपने पेमेंट के लिए प्रोड्यूसर्स के घर के बाहर पहुंचकर प्रदर्शन कर रही है.


इससे पहले शो के लीड एक्टर जान खान ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शो से जुड़े कास्ट एंड क्रू के वीडियो शेयर कर निर्माताओं का राज खोला था. शेयर किए इन वीडियो में मेकअप आर्टिस्ट, ड्रेस मैन, स्टाइलिस्ट, कैमरामैन असिस्टेंट डायपरेक्टर शामिल है. इन सभी ने साथ आकर प्रोड्यूसर्स से उनकी राशि उन्हें लौटाने को कहा है.

SSR केस में पीछे हटते नजर आए शेखर सुमन, बोले- 'एक्टर का परिवार सामने नहीं आ रहा है, हमें उनकी इज्जत करनी चाहिए'

 

एक्टर जान ने अपना एक वीडियो शेयर कर कहा था- आपको पता चल गया होगा कि लोग कितनी मुसीबत का सामना कर रहे हैं. इन वीडियोज को वायरल करें. ये वक्त दुश्मन को भी देखने को ना मिले. प्रोड्यूसर्स सभी आर्टिस्ट, लेबर और टेक्नीशियन का पेमेंट क्लियर करें. ये बुरे वक्त में जो परेशानी आई वो सबके सिर से दूर जाए.

सुशांत केस में पुलिस ने नहीं भेजा कंगना रनौत को अभी तक 'समन', एक्ट्रेस की टीम ने शेयर की Whatsapp चैट

वीडियो के कैप्शन में एक्टर ने प्रोड्यूसर्स की डिटेल शेयर कर लिया- हमें इंसाफ चाहिए. हमारी पेमेंट हमे दो. प्रोड्यूसर्स ज्योति गुप्ता, देवयानी राले, सुधांशु त्रिपाठी, प्लीज हमारी बकाया राशि का भुगतान करें.

वहीं दूसरी ओर एक आर्टिस्ट सुप्रिया प्रियदर्शनी ने शिकायत करते हुए कहा था कि पहले जो हमें चेक मिला वो बाउंस हो गया. लॉकडाउन में हम सभी मुसीबत झेल रहे हैं. हमें जी में आता है कि हम कुछ कर ना बैठें. हमारी प्रोड्यूसर हमारी सुध को लेने को तैयार नहीं है.

BJP उपाध्यक्ष का बड़ा आरोप- पाकिस्तान के ISI से जुड़ा है बॉलीवुड के कुछ लोगों का रिश्ता

First published: 24 July 2020, 13:15 IST
 
अगली कहानी