Home » मनोरंजन » tv show tujhse hai raabta to go off air
 

जून में ये तीन टीवी सीरियल हो रहे बंद, जानिए कौन है इस लिस्ट में शामिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 April 2021, 11:00 IST
फाइल फोटो

कोरोना वायरल का बढ़ता प्रकोप देखकर नए नियम बनाए जा रहे हैं. इस वायरस का प्रकोप एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी पड़ रहा है. कई सारे टीवी शो की शूटिंग मुंबई से दूर जैसे गोवा, राजस्थान, हैदराबाद जाना पड़ रहा है और इसका कारण ये है कि मुंबई में फिलहाल लॉकडाउन लगा है. जिसके चलते कुछ सीरियल्स की शूटिंग नहीं हो पाने के कारण नए एपिसोड्स देखने को नहीं मिल रहे हैं.

इस बीच अब खबर आ रही है कि कई शोज बंद हो जाएंगे, जिसमें शो कुर्बान हुआ, तुझसे है राब्ता और हमारी वाली गुड न्यूज शामिल हैं. खबरों के मुताबिक ये शोज जून महीने में ऑफ एयर हो जाएंगे.साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि ऐसा टीआरपी डाउन होने की वजह से किया जा रहा है. हालांकि, अभी तक इसे लेकर कोई ऑफिशियली घोषणा नहीं हुई है.  


बताते चलें कि तुझसे है राब्ता 2018 में शुरू हुआ था. इस शो में रीम शेख, पूर्वा गोखले और सेहबान अजीम लीड रोल में हैं. वहीं हमारी वाली गुड न्यूज में जूही परमार, राघव तिवारी, सृष्टि जैन और शक्ति आनंद लीड रोल में हैं. ये शो 2020 में ही शुरु हुआ था. वहीं शो कुर्बान हुआ फरवरी 2020 में शुरु हुआ था. इसमें करण जोटवानी, सोनाली निकम, प्रतिमा रत्ना जैसे सितारे थे.

नोरा फतेही ने 'डांस दीवाने 3' के स्टेज पर किया जबरदस्त डांस, देखते रह गए लोग

First published: 20 April 2021, 11:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी