Home » मनोरंजन » tv stars who have made their debut in bollywood
 

छोटे पर्दे के वो सितारें जिन्हें बॉलीवुड में मिला ब्रेक, लिस्ट में शामिल हुआ एक और सेलब्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 September 2019, 17:10 IST

करण जौहर की मोस्ट अवेटेड फिल्म दोस्ताना का इन दिनों सुर्खियों में है. इस फिल्म में कार्तुिक आर्यन और जाहन्वी कपूर मुख्य किरदार में हैं. इस फिल्म में एक और नए चेहरे की तलाश चल रही थी जो अब पूरी हो गई है. इस फिल्म में वो तीसरा चेहरा कोई और नहीं बल्कि छोटे पर्दे के एक्टर लक्ष्य है.

इसका खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया है. नक्क्ष ही नहीं बल्कि इससे पहले कई टीवी के स्टार सीधे बॉलीवुड में एंट्री मार चुुके हैं. चलिए आपको बताते हैं उन टीवी सितारों के बारें में जिन्होंने छोटे पर्दे से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाईं.

सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत सिंह राजपूत छोटे पर्दे के सीरियल पवित्र रिश्ता में नजर आएं थे. उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में काई पो चे फिल्म से डेब्यू किया था. जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़ के नहीं देखा. सुशांत सिंह की अभी हाल ही में फिल्म छिछोरे रिलीज हुईं है.

View this post on Instagram

Tender surrender 🌺

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

मौनी रॉय
छोटे पर्दे के कई टीवी सीरियल्स में काम चुकी मौनी ने बॉलीवुड में अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी.जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था.

 

करण सिंह ग्रोवर
बॉलीवुड की फिल्मों में नजर आने से पहले करण छोटे पर्दे के जाने माने चेहरों में से एक थे. करण ने फिल्म अलोन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था हालांकि अभी हालिया दिनों में करण ने फिर से छोटे पर्दे पर वापसी कर ली.वो इन दिनों एकता कपूर का सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में मिस्टर बजाज के किरदार में नजर आ रहे हैं.

मोहित रैना
मोहित रैना छोटे पर्दे के एक धार्मिक सीरियल में भोलेनाथ के किरदार से लोगों के दिलों में जगह बना ली थी. मोहित अपने अभिनय के साथ-साथ अपने गुड लुकिंग और मस्कुलर बॉडी को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. मोहित ने फिल्म डॉन मुथु स्वामी से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. वहीं फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक में नजर आ चुके हैं.

View this post on Instagram

@merainna #mohitraina @colortree97

A post shared by Mohit Raina Fanpage (@mohit_raina_fc) on

राजीव खंडेलवाल
राजीव खंडेलवाल ने अपनी करियर की शुरुआत छोटे पर्दे के सीरियल से की थी. इसके बाद वर्ष 2008 में आमिर खान की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया. राजीव इन दिनों अपनी अपकमिंग बेव सीरीज कोल्ड लस्सी और चिकल मसाला में नजर आने वाले हैं.

अंकिता लोखंडे
छोटे पर्दे में कई सीरियल से अपनी पहचान बना चुकी अंकिता ने कंगना रनौत के साथ फिल्म मणिकर्णिका से फिल्मों की दुनिया में कदम रख चुकीं हैं.

View this post on Instagram

🕶

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

गौतम रोडे
एक्टर गौतम रोडे छोटे पर्दे पर अपने अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहें हैं. उन्होंने फिल्म अनर्थ से बॉलीवुड में कदम रखा था.

View this post on Instagram

Sundays should have a pause button! #sundayfunday

A post shared by Gautam Rode (@rodegautam) on

First published: 6 September 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी