Home » मनोरंजन » tv trp report kapil sharma yeh rishta kya kehlata hai kundali bhagya
 

TV TRP Report: कार्तिक-नायरा बनें टीआरपी किंग, इस नम्बर पर रहा कपिल शर्मा का शो

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 August 2019, 17:49 IST

छोटे पर्दे की सीरियल की टीआरपी लिस्ट में इस बार बड़ा बदलाव देखने को मिला है. इस बार की टीआरपी लिस्ट ने लोगों को वाकई चौंका दिया है. दरअसल इस बार की लिस्ट में पहले पायदान में अपनी जगह बनाने में कार्तिक और नायरा का शो ये रिश्ता क्या कहलाता है ने बाजी मारी है.

वहींं दूसरे स्थान में इस बार इस लिस्ट में कुड़ली भाग्य ने अपनी जगह बनाईं है. कुड़ली भाग्य इन दिनों काफी इंटरेस्टिंग आ रहे हैं, प्रीता की शादी ने इस पूरे हफ्ते दर्शकों को खूब मनोरंजन करवाया है. तीसरे स्थान में प्रज्ञा और अभि का किरदार लोगों के मन में बसने के साथ ही इस बार की टीआरपी लिस्ट में भी शामिल है.

कुमकुम भाग्य इस बार तीसरे स्थान पर है.वहीं चौथे स्थान पर इस बार कपिल शर्मा ने छलांग लगाईं है. कपिल शर्मा के बीते एपिसोड में मिशन मंगल की टीम आईं थी, जिसने दर्शकों को खूब मसाला परोसा था जिसके चलते इस बार चौथे स्थान पर कपिल शर्मा का शो अपनी जगह बनाने में कामयाब रहेें.

पांचवे स्थान में इस बार की टीआरपी लिस्ट में रियलटी शो सुपरस्टार सिंगर ने बाजी मारी है. वहीं स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ते है प्यार ने इन दिनों के एपिसोड मेें दर्शकों को खूब मसाला परोसा है इसी के चलते इस बार ये शो छटे नम्बर में आया है.

सातवें नम्बर के पायदान में सभी लोगों का मनपसंद सीरियल ताकत मेेहता का उल्टा चश्मा बना हुआ है. आठवें नम्बर पर स्टार प्लस का सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 बना हुआ है वहीं नौवें पोजिशन पर तुझसे है राब्ता ने बाजी मारी है, वहीं टॉप 10 के इस टीआरपी लिस्ट में माधुरी दीक्षित का रियलिटी डांस शो दिवाने 2 बना हुआ है.

अनजाने में हनुमान सिंह का दिल दुखा बैठी हैं बबिता, जानिए पटियाला बेब्स के अपकमिंग एपिसोड का दिलचस्प ट्विस्ट

First published: 23 August 2019, 17:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी