Home » मनोरंजन » twinkle khanna shares adorable pic on instagram
 

सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार संग ट्विंकल खन्ना ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, बताया 'प्यार का मतलब'

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 June 2020, 10:11 IST

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और पत्नी ट्विंकल खन्ना अक्सर अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. अक्षय और ट्विंकल के फैंस इस कपल को रोल मॉडल की तरह देखते हैं. अब हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर अक्षय संग एक खूबसूरत फोटो शेयर की है.

सोशल मीडिया पर थ्रोबैक वीडियो वायरल, जब करीना कपूर ने सुशांत पर कसा था तंज


शेयर की हुई तस्वीर में अक्षय और ट्विंकल साथ बैठे हुए हैं. इसी के साथ इस तस्वीर में ट्विंकल ने एक प्यारा सा कैप्शन लिखा है. ट्विंकल ने लिखा- किसी भी रिश्ते, परिवार या दोस्ती में प्यार का मतलब सिर्फ ये होता है कि आप अपनी जरूरतों से पहले उनकी जरूरतों को आगे रखें.सोशल मीडिया पर ट्विंकल की इस पोस्ट को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. उनके कैप्शन पर लोग सहमति जता रहे हैं.

सुशांत के जाने से दुखी उनका डॉग फज, भावुक कर देने वाला वीडियो वायरल

हालांकि ट्विंकल खन्ना अक्सर इंट्रेस्टिंग वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं. कुछ वक्त पहले ही उन्होंने अपनी मां डिंपल कपाड़िया की एक स्पेशल डिश सभी के साथ शेयर की थी. वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार ने लॉकडाउन में कोरोना वायरस से जंग में दिल खोलकर दान किया है.

उन्होंने इस दौरान कई वीडियोज बना लोगों में जागरूकता फैलने का काम भी किया है. अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को कोरोना वायरस जैसी महामारी से लड़ने के लिए काफी जागरुक किया है.

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी 17 जनवरी 2001 में हुई थी. अब दोनों का एक बेटा आरव और छोटी बेटी नितारा है. फिल्मों के चलते अक्षय कुमार ज्यादातर व्यस्त रहते हैं. लेकिन जब भी अक्षय कुमार को वक्त मिलता है वो अपने परिवार के साथ बिताते हैं. 

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा TikTok डिलीट करने पर हुए ट्रोल, एक्टर ने दिया करारा जवाब

First published: 20 June 2020, 10:11 IST
 
अगली कहानी