Home » मनोरंजन » Twiterati call Asim Riaz a Terorrist Karanvir Bohra asks not to target religion Bigg Boss 13
 

बिग बॉस 13: असीम रियाज को यूजर्स ने कहा 'टेररिस्ट ' , कवणवीर बोहरा ने ट्रोलर्स को दिया मुंह तोड़ जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 November 2019, 13:13 IST

बिग बॉस 13 के घर का माहौल दिन पर दिन गर्म होता जा रहा है. बीते सप्ताह से इस बार घर का माहौल काफी बदल रहा है. न केवल घर के अंदर, बल्कि बाहर भी झगड़े तेज हो गए हैं. असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई के बाद, सोशल मीडिया यूजर्स गुस्से से भर उठे हैं. कुछ प्रशंसकों ने तो धर्म और परिवारों को भी इसमें खींच लिया है.

दरअसल कुछ ट्वीट्स ने असीम रियाज की अपने धर्म पर अपमानजनक टिप्पणी को खारिज करने के स्तर तक रोक दिया है. अपने भाई आसिम रियाज़ के लिए इतनी नफरत देखने के बाद, उमर रियाज़ ने अपने गुस्से काबू में करते हुए लोगों से ये अपील की वो धर्म को बीच में ना लेकर आए.

देखिए आसीम के भाई उमर का पोस्ट

 

सोशल मीडिया पर चली रही असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई को लेकर छिड़ी जंग ने ना केवल यूजर्स परेशान हैं बल्कि इससे बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके करणवीर बोहरा भी परेशान हो गए हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आसीम रियाज को लेकर सपोर्ट में ट्वीट किया है

उन्होंने लिखा है कि उस आदमी के खिलाफ इतनी नफरत देखकर मैं बहुत हैरान हूं. उन्होंने लोगों ने रिक्वेस्ट किया है कि वो बीच में धर्म और परिवार को लेकर न आएं. उन्होंने कहा कि ये केवल एक गेम है. उन्होंने उमर रियाज के पोस्ट को रिट्वीट करते हुए उसमें कैप्शन के तौर पर लिखा है.

ये हैं बिग बॉस 13 के TOP-3 कंटेस्टेंट, गौतम गुलाटी ने किया खुलासा

दर्शकों ने आसीम के लिए ये पोस्ट किए.

First published: 22 November 2019, 13:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी