Home » मनोरंजन » Umaid Bhawan hotel was revealed, Priyanka-Nick spent so many crores in their wedding
 

प्रियंका-निक ने शादी के 4 दिन में किए थे इतने करोड़ खर्च, होटल उमेद भवन की तीन महीने की थी आमदनी

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 December 2019, 12:10 IST

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) और निक जोनस (nick jonas) ने जोधपुर के उमेद भवन (umaid bhawan) में शाही अदांज से अपनी आलीशन शादी की थी. शादी के एक साल बाद खुलासा हुआ है कि प्रियंका और निक की शादी से उमेद भवन में कितनी आमदनी हुई थी. इंडियन डोटल्स कंपनी लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक पुनीत चटवाल ने बताया कि निक और प्रियंका की शादी से उमेद भवन होटल को तीन महीने की आमदनी हुई थी.

प्रियंका और निक की शादी में उमेद भवन को चार दि

nick jonas,

नों तक के लिए बुक किया गया था. एक ईवेंट ने बताया था कि पिछले वर्ष 1 और 2 दिसंबर को प्रियंका-निक की शादी हुई थी. इन चार दिनों में प्रियंका और निक ने तकरीन तीन करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च कर दिए थे.

 

उन्होंने बताया कि इस लिहाज से देखा जाए तो हमारे पास इतना रेवेन्यू आ गया है कि हम तीम महीनों तक आराम से काम कर सकते हैं. बताते चलें कि बी-टाउन की सबसे चर्चित शादियों में से एक प्रियंका और निक की शादी थी. वहीं प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर एक जानकारी सांझा की थी. इसमें उन्होंने बताया था कि वो अपनी संगीत सेरेमनी की वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं.

इस सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा. हालांकि ऐसा पहली बार होगा जब कोई स्टार अपनी शादी पर बने वीडियो को सीरीज के तौर दर्शकों के सामने पेश करेगा. प्रियंका ने सोशल मीडिया पर बताया था कि हमारी शादी के संगीत में दोनों परिवारों ने साथ में परफॉर्म किया था. एक ऐसा परफॉर्मेंस, जो हमारी प्रेम कहानी को दिखाता है. उन्होंने बताया था कि ये सीरीज 2020 में रिलीज होगी.

Bigg Boss 13: शेफाली बग्गा ने आधी रात में किया ड्रामा, परेशान घरवालों ने बाथरूम में किया लॉक

Mardaani 2 Box Office Collection Day 6: मर्दानी 2 ने बॉक्स ऑफिस में छठे दिन भी मचाया धमाल, कमाएं इतने करोड़

First published: 19 December 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी