Home » मनोरंजन » Uncontrolled crowd at the show ofsapna chaudhary water bottles thrown at the stage
 

सपना के शो में बेकाबू हुई भीड़, स्टेज पर फेंकी पानी की बोतलें

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 July 2018, 16:28 IST

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी का जोधपुर में शो हुआ यहां पर लोग उन्हें देखने के लिए पागल हो गए थे. जैसे ही सपना स्टेज पर आईं तो उसके बाद दर्शक बेकाबू होने लगे और हंगामा शुरु करने लेगे. इसके बाद सपना ने लोगों से स्टेज से दूर रहने की गुजारिश की लेकिन वह फिर भी नहीं माने.

मगर इसके बाद लोगों ने स्टेज पर पानी की खाली बोतलें फैंकना शुरु कर दिया और फिर भीड़ बेकाबू हो गई और बैरीकेट तोड़कर स्टेज के पास पहुंच गई. लेकिन इसके बाद सपना को सुरक्षित निकाला गया और फिर वह वहां से चली गईं.

बता दें कि इस शो में सपना ने सिर्फ पांच गानों पर ही डांस किया. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सपना को करीब 50 मिनट बाद सपना को कार्यक्रम छोड़कर जाना पड़ा और इसके बाद लोगो नाराज हो गए. इस शो में आयोजक सम्पत पूनिया ने दो बार पुलिस से अनुमति मांगी लेकिन पुलिस ने पर्याप्त पुलिस बल नहीं होने की वजह से अनुमति देने से इनकार कर दिया था.

इसके बाद उन्होंने निजी कंपनी के बाउंसरों के जरिए गुरुवार शाम सपना चौधरी के कार्यक्रम में सुरक्षा व्यवस्था की लेकिन उसे लोगों ने फेल कर दिया था. खबरों की मानें तो कुछ लोग सपना के पीछे एयरपोर्ट तक भी गए थे.

ये भी पढ़ें: कास्टिंग काउच पर स्वरा का तड़तड़ाता बयान- 'मैं इस रोल के लिए सेक्स कर सकती हूं..

First published: 6 July 2018, 16:28 IST
 
अगली कहानी