Home » मनोरंजन » upcoming serial mere dad ki dulhan in controversy before release
 

शुरू होने से पहले विवादों में श्वेता तिवारी का शो मेरे डैड की दुल्हन, केस दर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 November 2019, 17:10 IST

श्वेता तिवारी - वरुण बडोला का अपकमिंग सीरियल मेरे डैड की दुल्हन जल्द ही छोटे पर्दे पर आना वाला है.अगले हफ्ते शुरू होने वाला ये शो शुरू होने से पहले ही विवादों में घिर गया है. शो के प्रोडयूसर्स के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में केस दर्ज किया गया है.

बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस और पंजाबी फिल्मों की प्रोड्यूसर प्रीती सप्रू ने सीरियल के प्रोड्यूसर्स टोनी और दीया सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि उनकी फिल्म 'तेरी मेरी गल बन गई ' पिता और बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में बेटी अपने पिता की दूसरी शादी करवाती है.

 

प्रीति के वकील अभिजीत देसाई ने कहा कि मेरे क्लाइंट ने 2017 में फिल्म की स्किप्ट इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोडयूसर्स एसोसिएशन और द स्कीनराइटर्स के साथ रजिस्टर करवाया है. केस दर्ज करने से पहले जब हमने IMPPA के सामने यह मुद्दा उठाया गया तो के निर्माता किसी भी क्लैरिफिकेशन के लिए नहीं आए. इसलिए कोर्ट में कॉपीराइड उल्लंघन के लिए गए. वहीं उन्हंने कहा कि शो के रिलीज से पहले हम कुछ अच्छी खबर की उम्मीद करते हैं.

बताते चलें कि मेरे डैड की दुल्हन पिता-बेटी के रिश्ते पर आधारित है. इसमें श्वेता तिवारी गुनीत सिक्का के रोल में वरुण बडोला अंबर शर्मा के रोल में और अंजली ततरारी निया शर्मा के रोल में नजर आएंगी. वहीं इस शो से श्वेता तिवारी टीवी पर इस शो से काफी लंबे वक्त के बाद वापसी कर रहीं हैं.

 'बाला' और 'पति पत्नी और वो' में अपने अगल-अलग तरह के किरदार के बारे में बोलीं भूमि पेडनेकर

First published: 7 November 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी