Home » मनोरंजन » Upcoming Xiaomi MI MIX 2S teased in Pacific Rim: Uprising movie promotion video, front panel seen
 

क्या आपने देखा Xiaomi MI MIX 2S का यह धांसू वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 March 2018, 20:23 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर

एक बार फिर से Xiaomi MI MIX 2S की जानकारी सामने आई है. लेकिन इस बार कंपनी ने एक दमदार वीडियो रिलीज करके जल्द ही लॉन्च होने वाले Xiaomi MI MIX 2S की एक झलक दिखाई है.

कंपनी ने इस वीडियो के जरिये अपने आने वाले Xiaomi MI MIX 2S के साथ ही आने वाली एक्शन फिल्म Pacific Rim: Uprising का भी प्रचार किया है. फिल्म और फोन दोनों के ही इस प्रचार वाले वीडियो के अंत में Xiaomi MI MIX 2S की एक झलक दिखाई देती है. साथ ही 27 मार्च को इसकी लॉन्चिंग की भी सूचना मिलती है.

आगामी 27 मार्च को आने वाला Xiaomi MI MIX 2S, पिछले Xiaomi MI MIX 2 की अगली पीढ़ी का फोन है और कहा जा रहा है कि इसमें भी पिछले की ही तरह बेजल-लेस डिजाइन होने के साथ ही यह ज्यादा दमदार होगा.

यूट्यूब पर आया Xiaomi MI MIX 2S का यह टीजर वीडियो 2013 में आई Pacific Rim का सीक्वल है. यह फिल्म शुक्रवार को भारत में रिलीज हुई है.

वहीं, हाल ही में सामने आई जानकारी के मुताबिक Xiaomi MI MIX 2S में बहुत कम बेजजल के साथ कर्व्ड ग्लास दिए जाने की बात कही गई है. यूट्यूब के इस वीडियो में भी यह बात पुख्ता होती है.

इससे पहले आई टीजर में Xiaomi MI MIX 2S के एडवांस्ड फेस रिकगनिशन टेक्नोलॉजी और आर्टिफीशियल इंटेलीजेंस (AI) फीचर से लैस कैमरा होने की बात सामने आई थी. इसके साथ ही कैमरा बेहतर ब्यूटीफिकेशन मोड फीचर से भी लै बताया गया था. वैसे यह सुनिश्चित हो चुका है कि Xiaomi MI MIX 2S वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ ही क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर से लैस होगा.

वहीं, हालिया लीक्स की बात करें तो Xiaomi MI MIX 2S में 5.99 इंच का डिस्प्ले, 8GB तक की रैम, 256GB का इंटर्नल स्टोरेज, 12 मेगापिक्सल के ड्युअल रीयर कैमरे और 4,400mAh की बैटरी लगी होगी.

First published: 24 March 2018, 20:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी