Home » मनोरंजन » urmila matondkar-clarify-not-joining-any-party
 

कांग्रेस छोड़ने के बाद ये है उर्मिला मातोंडकर का नया प्लान, किया ये खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 September 2019, 12:10 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस से नेता बनी उर्मिला मातोंडकर ने अभी हालही में कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दिया है. उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि मुंबई कांग्रेस कामों पर ध्यान न देने की जगह उनका इस्तेमाल कर राजनीति कर रही थी. वहीं दूसरी ओर अगले महीने विधानसभा चुनाव का पार्टी को सामना करना है. इसी बीच उर्मिला का इस्तीफा देना पार्टी के लिए बड़ी शर्मिंदगी की तरह रही.

कहा जा रहा है कि उर्मिला शिवसेना ज्वाइंन कर सकती हैं. जिसको लेकर हालही में उर्मिला का बयान सामने आया है. नई पार्टी से जुड़ने वाली खबरों का जवाब देते हुुए उर्मिला मातोड़कर ने कहा, ‘ मैं किसी और पार्टी में शामिल नही होने जा रही हूं. मीडिया से निवेदन है कि वो सुनी सुनाई बातों की अफवाह ना उड़ाए. मेरे लिए इस तरह की बात ठीक नहीं है.’

बताते चलें कि उर्मिला मातोड़कर ने उत्तर मुंबई सीट से लोकसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन वो भाजपा प्रत्याशी गोपाल शेट्टी से हार गईं थी. बॉलीवुड की एक्ट्रेस उन सितारों में से एक हैं जिन्होंने बाल कलाकारों के तौर पर भी फिल्मों में काम शुरू किया. इसके बाद उन्होंने सिनेमाघरो में भी धूम मचाईं. उर्मिला की बॉलीवुड की पहली फिल्म नरसिम्हा थी. जिसमें उन्होंने बतौर लीड हिरोइन काम किया था. हालांकि फिल्म रंगीला से उर्मिला के करियर को नई रफ्तार मिली थी.

देखिए बॉलीवुड के उन स्टार्स की लिस्ट, जिन्होंने ब्रेअकप के बाद फिल्मों में किया साथ काम

First published: 18 September 2019, 11:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी