Home » मनोरंजन » Urmila matondkar on pm narendra modi balakot radar statement
 

उर्मिला ने PM मोदी के रडार वाले बयान पर ली चुटकी, डॉगी के साथ फोटो शेयर कर लिखी ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 May 2019, 12:12 IST

देश भर में लोकसभा चुनाव का मौसमी दौर चल रहा है. इस चुनावी मौसम में बॉलीवुड के कई स्टार्स मैदान में उतरे हैं. इन्हीं में उर्मिला मातोंडकर भी शामिल हैं. कांग्रेस की सीट पर उर्मिला उत्तरी मुंबई से चुनाव लड़ रही हैं. इसी कड़ी में उर्मिला ने पीएम मोदी के एक बयान पर तंज कसा.

हाल ही में पीएम मोदी ने कई इंटव्यू दिए हैं, जिसमें से इन इंटरव्यू का कई हिस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इन्ही में से एक है बालाकोट बयान पर, जिसमें मोदी कह रहे हैं कि "बालाकोट में एयर स्ट्राइक के दौरान हमारे सामने समस्या थी कि उस समय मौसम खराब हो गया था. यह बात मैं पहली बार बोल रहा हूं. अचानक एक सुझाव मिला कि डेट बदल दें क्या? मैंने कहा कि इस मौसम में हम रडार से बच सकते हैं. मैंने कहा कि आसामान में बादल हैं और बारिश हो रही है. यह हमारे लिए फायदेमंद हो सकता है."

उर्मिला ने पीएम मोदी के इस बयान को लेकर अपने डॉगी के साथ खुले आसमान में देखते हुए इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, "भगवान का शुक्रिया है कि आसमान साफ है और बादल नहीं हैं. इससे मेरे डॉगी रोमियो के कान तक रडार के सिग्नल साफ पहुंच रहे हैं." इस पोस्ट के साथ उर्मिला ने एक फनी इमोटिकॉन भी डाला है.

बता दें कि पीएम मोदी ने का ये वीडियो पहले बीजेपी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडर पर शेयर किया था. हालांकि बाद में इसे हटा दिया गया. बीजेपी द्वारा भले ही इस वीडियो को हटा दिया गया है, लेकिन फिर भी इसका स्क्रीनशॉट काफी शेयर हो रहा है.

उर्मिला जिस सीट पर चुनाव लड़ रही हैं, वहां मतदान हो चुका है. 23 मई को उनके भाग्य का फैसला होगा. 

'अब कम से कम मेरा गैंगरेप तो नहीं होगा'

 

First published: 14 May 2019, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी