Home » मनोरंजन » Urvashi Rautela talks about Hardik Pandya urged says stop speculating relationship
 

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड होने और मदद मांगने पर उर्वशी रौतेला की तरफ से आया ये जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2019, 14:22 IST

बालीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हाल ही में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को लेकर सोशल मीडिया में ऐसा पोस्ट किया जिसमें उनका गुस्सा साफ दिख रहा है. दरअसल, उर्वशी ने अपनी ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. जिसमें हार्दिक पांड्या की फोटो के साथ लिखा है कि उर्वशी ने एक्स बॉयफ्रेंड से मांगी मदद. 

इसे लेकर ही उर्वशी भड़क गई हैं. उन्होंने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, "मैं रिक्वेस्ट करती हूं कि इस वीडियो के लिए जिम्मेदार मीडिया चैनल प्लीज यूट्यूब पर ऐसे वीडियो अपलोड ना करें. मेरी एक फैमिली है जिसे मुझे जवाब देना होता है और ये सब मेरे लिए दिक्कत करता है."

 

साल 2018 में उर्वशी और हार्दिक पंड्या के रिलेशनशिप की खबरें सामने आई थीं, हालांकि उर्वशी ने हमेशा इससे इंकार किया है. उर्वशी जल्द ही 'पागलपंती' नामक फिल्म में नजर आने वाली हैं. फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, जॉन अब्राहम और इलियाना डिसूजा हैं.

TikTok स्टार ने मात्र 9 साल की उम्र में गंवाई अपनी जिंंदगी, लोगों के दिलों पर करती थी राज

वर्ल्ड कप के दौरान भी खबरें प्रसारित हो रही थीं कि उर्वशी रौतेला ने हार्दिक पांड्या से मैच का पास अरेंज करने को कहा था और हार्दिक ने उर्वशी की बात को नजरअंदाज कर दिया था. हालांकि खबर को लेकर उर्वशी ने कहा था कि यह सब झूठ है. उन्होंने कहा था कि यह सब बातें उनके एक्स मैनेजर द्वारा फैलाई जा रही हैं क्योंकि उन्होंने उसको नौकरी से निकाल दिया था.

First published: 29 July 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी