Home » मनोरंजन » valentine week special salman khan has signed no kiss clause many-years ago
 

बॉलीवुड के इस बड़े स्टार ने अपने 31 साल के करियर में अबतक नहीं किया लिपलॉक

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 February 2019, 17:25 IST

फरवरी महीने के शुरू होते ही कपल्स में वैलेंटाइन का खुमार चढ़ने लगता है. फरवरी महीने की 7 तारीख से वैलेंटाइन वीक शुरू हो जाता है, जो 14 फरवरी तक चलता है. इस वीक में कई सारे दिन आते हैं, उन्ही दिनों में एक दिन है 'किस डे'. कपल्स 13 फरवरी को किस डे सेलीब्रेट करते हैं, इसी किस को लेकर आज हम आपको बॉलीबुड से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं.

फिल्मों में रोमांस आज के समय में आम हो गई है. खासकर बॉलीवुड फिल्मों में रोमांस ना हो, तो फिल्में चलती नहीं ऐसा ज्यादातर लोगों को कहते सुना होगा.

 

फिल्मों को चलाने के लिए फिल्म निर्देशक फिल्मों में बोल्ड सीन डालते हैं और हमारे बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं, जो बोल्ड सीन को करने के लिए कतराते नहीं, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी फिल्म में अबतक लिपलॉक नहीं किया औऱ ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि हमारे बॉलीवुड का मशहूर एक्टर सलमान खान हैं, जिन्होंने अबतक अपने फिल्मों के सीन में लिपलॉक सीन नहीं दिए.

पढ़ें ये भी-प्रियंका चोपड़ा की शादी के वक़्त बन आई थी जान पर, आया था पैनिक अटैक फिर निक ने..

आप सलमान खान की किसी भी फिल्म को याद कर लें, लेकिन आपको कोई ऐसी फिल्म नजर नहीं आएगी, जिसमें उन्होंने लिप लॉक सीन दिया हो. सलमान खान ने अबतक अपवी फिल्मों में हीरोइन को लगे लगाया है, माथे पर चूमा है, लेकिन किसी भी फिल्म में लिपलॉक सीन नहीं दिया.

पढ़ें ये भी- प्रियंका का हूबहू स्टैच्यू देखकर निक भी हो जाएंगे हैरान, शादी के बाद देसी गर्ल ने अपने नाम किया बड़ा रिकॉर्ड

जानकारी अनुसार, सलमान खान ने अपनी पहली फिल्म 'मैंने प्यार किया' में भाग्यश्री के साथ लिपलॉक सीन दिया है, लेकिन इसकी कहानी भी अलग बताई जा रही है. इस फिल्म में दिखाए गए लिपलॉक सीन में सलमान ने भाग्य श्री कोे छुआ तक नहीं, तो लिपलॉक कैसे हो सकता है ये एक बड़ा सवाल है.

बताया जाता है कि इस फिल्म में लिपलॉक सीन करने के लिए सूरज बड़जात्या ने भाग्यश्री और सलमान खान को मनाने के लिए काफी मेहनत की, लेकिन दोनों ही इस सीन को करने के लिए तैयार नहीं हुए, तब फिल्म निर्देशक बड़जात्या ने एक कांच का गिलास दोनों के बीच लगाया और इस तरह ये सीन शूट किया. इसका मतलब ये है कि सलमान खान ने आज तक किसी भी फिल्म में लिपलॉक सीन नहीं दिए.

 

 

First published: 9 February 2019, 17:25 IST
 
अगली कहानी