Home » मनोरंजन » Varun Dhawan to star in Hockey Legend Major Dhyan Chand
 

हॉकी के जादूगर ध्यानचंद की बायोपिक में काम करेंगे वरुण धवन

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 June 2016, 18:02 IST

चार साल पहले हॉकी के जादूगर मेजर ध्यान चंद के बेटे अशोक ध्यान चंद ने फिल्म निर्माता पूजा और आरती को उनके जीवन पर आधारित फिल्म के अधिकार बेच दिए थे. इसके बाद से कुछ हुआ नहीं. शाहरुख खान से थोड़ी बातचीत के बाद अब तक खामोशी ही छाई रही.

हालांकि अब सुनने में आ रहा है कि शेट्टी बहनें फिल्म की योजना को अपने मित्र करन जौहर के पास प्रोड्यूस करने के लिए ले गईं हैं और अब यह कहानी कुछ आगे बढ़ती दिख रही है.

कॉमेडियन कपिल शर्मा को जल्द छोड़ सकती हैं उनकी 'बीवी'

एक अंग्रेजी वेबसाइट ने सूत्र के हवाले से बताया, "पूजा और आरती ने करन जौहर से ध्यान चंद की फिल्म के बारे में बात की. उन्हें यह विचार पसंद आया और उन्होंने फिल्म के सह-निर्माण पर सहमति जता दी है. करन ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए रणबीर कपूर से बात की, लेकिन किन्हीं कारणों के चलते रणबीर ने इस प्रस्ताव को मानने से मना कर दिया."

करन जौहर इस प्रोजेक्ट को अपने दूसरे प्रिय कलाकार वरुण धवन के पास ले गए

सूत्र के मुताबिक, "इसके बाद करन जौहर इस प्रोजेक्ट को अपने दूसरे प्रिय कलाकार वरुण धवन के पास ले गए, जो हॉकी के इस महान खिलाड़ी के किरदार को निभाने के लिए बहुत उत्सुक हैं. यहां तक कि उन्होंने अपने पिता डेविड धवन को भी फिल्म की कहानी सुनने के लिए कहा. करन ने इसके लिए फॉक्स स्टार स्टूडियो से बात की जो इसमें साथ देने के लिए तैयार हैं."

हालांकि इसमें केवल एक बड़ी दिक्कत नजर आ रही है. वो यह कि करन, वरुण और स्टूडियो तीनों ही नहीं चाहते कि फिल्म को नवोदित निदेशक रोहित जयसिंह वैद निर्देशित करे.

वीडियोः अनिल कपूर के टेलीविजन शो 24 का दूसरा सीजन जल्द

सूत्र बताते हैं, "शेट्टी बहनों की तरफ से रोहित ही फिल्म के अधिकार लेकर आए थे. रोहित से फिल्म को निर्देशित करने के अधिकार नहीं लिए जा सकते जबतक वो खुद से ही इनकार न कर दें. और वो इस मूड में दिख नहीं रहे हैं."

अब यह तो आने वाला वक्त बताएगा कि क्या होता है, लेकिन फिल्म जल्द बननी शुरू हो जाएगी.

First published: 11 June 2016, 18:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी