Home » मनोरंजन » Veteran Actor Om Puri passes away, Bollywood offer condolences
 

ओम पुरी के निधन पर बोले नसीर- 'बॉलीवुड का सबसे बड़ा कलाकार नहीं रहा'

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 January 2017, 10:36 IST
(ट्विटर)

मशहूर अभिनेता ओम पुरी नहीं रहे. मुंबई में 66 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से अभिनेता का निधन हो गया. महेश भट्ट और अनुपम खेर जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने प्रसिद्ध अभिनेता ओमपुरी के निधन पर शोक प्रकट किया है. 

ओम पुरी के निधन की खबर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है. पीएमओ ने ट्वीट कर कहा कि पीएम मोदी ने पुरी के निधन पर शोक जताया है और उनके थियेटर और फिल्मों को याद किया.

महेश भट्ट, अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने अभिनेता ओम पुरी के निधन पर शोक प्रकट किया है. 

कई फिल्मों में ओम पुरी के साथ अभिनय कर चुके अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीट किया कि बिस्तर पर शांत लेटे हुए ओम को देखकर यकीन नहीं हो रहा कि वे अब हमारे बीच नहीं हैं. उनके निधन की खबर सुनकर मैं स्तब्ध और दुखी हूं.

उन्होंने आगे ट्वीट में लिखा कि मैं ओम पुरी को पिछले 43 साल से जानता था. वो मेरे लिए हमेशाा एक महान अभिनेता और इंसान रहेंगें.

ओम पुरी के खास दोस्त नसीरुद्दीन शाह ने भी ट्वीट किया कि ओ माई गॉड. बॉलीवुड का सबसे बड़ा कलाकार अब नहीं रहा. लेकिन वो पूरी दुनिया में है. मुझे हमेशा उसकी याद आएगी. आरआईपी.

फिल्म निर्माता और निर्देशक मधुर भंडारकर ने ट्वीट किया कि बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता ओम पुरी के निधन की खबर सुनकर मैं स्तब्ध और दुखी हूं. हमारी फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा नुकसान. आप हमेशा याद आएंगे

उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए अभिनेता रजा मुराद ने कहा कि बॉलीवुड के लिए यह एक ऐसी क्षति है जिसे पूरा नहीं किया जा सकता है. मेरे लिए यह व्यक्तिगत क्षति है. वे मेरे गहरे दोस्तों में से एक थे. मुझे समझ नहीं आ रहा क्या कहा जाए... उन्होंने कहा कि वे हर तरह के किरदार निभाने में सक्षम थे.

फिल्म निर्देशक महेश भट्ट ने ट्वीट किया कि गुड बॉय ओम. तुम्हारे साथ मेरा भी एक हिस्सा चला गया. मैं ये कभी नहीं भूल सकता हूं कि तुमने और मैंने सिनेमा और जीवन के बारे में बात करते हुए कितनी रातें एक साथ जी हैं.

First published: 6 January 2017, 10:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी