Home » मनोरंजन » Veteran actor padma shri dinyar contractor dies at 79 taarak mehta ka ooltah chashma
 

हंसी की टोली में छाया मातम का साया, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के इस एक्टर की हुई मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 June 2019, 15:11 IST

तारक मेहता का उल्टा चाश्मा के एक्टर और वरिष्ठ कॉमेडियन दिन्यार कॉन्ट्रैक्टर का 79 की उम्र में आज निधन हो गया. दिन्यार काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे. दिन्यार का अंतिम संस्कार बुधवार को मुंबई में 3.30 बजे के करीब किया जाएगा.

कॉमेडियन दिन्यार के निधन पर प्रधानमंत्री मोदी ने भी शोक जताया. प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा, "पद्म श्री दिन्यार कॉन्ट्रैक्टर स्पेशल थे क्योंकि उन्होंने बहुत सारी खुशियां फैलाई. उनके बहुमुखी अभिनय ने कई चेहरों पर मुस्कान ला दी. चाहे वह रंगमंच हो, टेलीविजन हो या फिल्में, उन्होंने सभी माध्यमों में शानदार प्रदर्शन किया. उनके निधन से बेहद दुख हुआ."

मशहूर कॉमेडियन दिन्यार ने अपने करियर की शुरुआत थिएटर आर्टिस्ट के शुरू की थी. सब टीवी का मशहूर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में दिन्यार ने रोशन सिंह सोढ़ी के ससुर का किरदार निभाया था. इसके साथ ही उन्होंने कभी इधर कभी उधर, वो तेरी भी चुप मेरी भी चुप, दम दमा दम, दो और दो पांच, हम सब एक हैं, शुभ मंगल सावधान, करिश्मा: एक मेरिकल डेस्टनी, दिल विल प्यार प्यार, हम सब बाराती, खिचड़ी और भ से भदे जैसे शो में अपने कॉमेडी से लोगों को खूब हंसाया है.

प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा, पति निक को बनाना चाहती हैं देश का...

First published: 5 June 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी