Home » मनोरंजन » Veteran Kannada actress Jayanthi's family denies her death rumours, says she is recovering well
 

500 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी फेमस एक्ट्रेस की मौत का सच ये है...

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2018, 12:18 IST

फेमस कन्नड़ एक्ट्रेस जयंती का मंगलवार को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया,इस तरह की खबरें सोशल मीडिया और कई बड़ी न्यूज पोर्टल्स ने ब्रेक कीं. इसके बाद जयंती के परिवार वालों ने इस खबर को अफवाह बताते हुए इस खबर को नकार दिया. परिवार वालों ने कहा कि हां वह गंभीर रूप से बीमार हैं लेकिन उनकी मौत नहीं हुई है.

बता दें कि जयंती के सही से सांस न लेने की वजह से उनको बेंगलुरू के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनकी स्थिति ठीक है. उनके परिवारीजनों ने कहा है कि वह बहुत जल्द ठीक हो जाएंगी क्योंकि वह बहुत तेजी से बीमारी से लड़ रही हैं.

बताया जा रहा है कि पिछले तीन दशकों से भी ज्यादा समय से जयंती अस्थमा जैसी घातक बीमारी से जूझ रही हैं. लेकिन इस बार उनकी तबीयत कुछ ज्यादा ही खराब हो गई थी, इस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था. परिवार वालों ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया है कि काफी समय से उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी. इसके लिए जयंती रोज इनहेलर लेती थीं.

आपको बता दें, जयंती साल 1960 से फिल्मों में एक्टिव थीं. 70-80 के दशक में जयंती काफी पीक पर रही थीं. जयंती ने जेमिनी गणेशन, MGR और जयललिता जैसे तमाम बड़े स्टार्स के साथ काम किया था. उन्होंने मलयालम, तमिल, तेलुगु सहित कई अन्य भाषाओं को मिलाकर करीब 500 फिल्मों में काम किया था. उन्होंने कन्नड़ एक्टर डॉ. राजकुमार के साथ 45 फिल्में की थीं, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है.

First published: 28 March 2018, 12:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी