Home » मनोरंजन » vicky kaushal replaced varun dhawan in film
 

वरुण धवन की जगह अब इस फिल्म में नजर आएंगे विक्की कौशल, मिला ये बड़ा प्रोजेक्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 April 2021, 13:54 IST
फाइल फोटो (सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के फैन्स के लिए खुशखबरी है. कोविड के चलते वो काफी लंबे वक्त से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं. लेकिन उनके फैंस का ये इंतजार अब खत्म होने वाला है. क्योंकि वो जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म मिस्टर लेले में नजर आएंगे. इस फिल्म में वो एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ दिखाईं देंगे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में पहले वरुण धवन को साइन किया गया था, लेकिन अब वरुण की जगह विक्की कौशल का नाम फाइनल हुआ है.उन्होंने कियारा आडवाणी के साथ मुंबई में फिल्म मिस्टर लेले की शूटिंग शुरू कर दी है. वह इस वक्त मुंबई में ही शूटिंग कर रहे हैं.


ये भी कहा जा रहा है कि करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर के लिए यह फिल्म बन रही है और शशांक खैतान डायरेक्टर कर रहे हैं. विक्की कौशल फिल्म में महाराष्ट्र के व्यक्ति के किरदार में नजर आएंगे वहीं कियारा और भूमि के किरदार के बारे में अभी किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं है.

दिया मिर्जा ने किया बेबी बंप फ्लॉन्ट, शादी के डेढ़ महीने बाद हुईं प्रेग्रेंट

 

बताते चलें कि विक्की कौशल और कियारा आडवाणी दूसरी बार साथ में काम करने जा रहे हैं. इससे पहले दोनों ने लस्ट स्टोरीज में साथ में काम किया था. इसे भी करण जौहर ने डायरेक्ट किया था. अब एक बार फिर दोनों साथ में बड़े पर्दे में नजर आएंगे.

अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें को विक्की कौशल के पास इन दिनों फिल्मों की लाइन लगी हुई है. वो मानुषी छिल्लर के साथ विजय कृष्ण की फिल्म में नजर आएंगे. उसके बाद वह सरदार उधम सिंह, अश्वतथामा और सैम मानेकशॉ की बायोपिक में नजर आएंगे.

इसके अलावा कियारा आडवाणी वरुण धवन के साथ जुग जुग जियो में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही वो एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ भूल भूलैया 2 में भी नजर आएंगी.

कोरोना के चलते ICU में भर्ती हुए बप्पी लहरी , बेटी ने बताया कैसी है तबीयत

First published: 2 April 2021, 13:54 IST
 
अगली कहानी