Home » मनोरंजन » Video: Akshay Kumar urges people to think about army not on pak artists ban: surgical strike
 

वीडियोः सर्जिकल स्ट्राइक पर बोले अक्षय सेना के बारे में सोचो, पाक कलाकारों के बैन पर नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2016, 15:16 IST
(फाइल फोटो)

उरी आतंकी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों पर पाबंदी लगाने और उनकी फिल्मों के प्रदर्शन पर रोक लगाने की तमाम खबरों के बीच बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपना वीडियो संदेश जारी किया है. इसमें अक्षय कुमार कहते दिख रहे हैं कि पाक कलाकारों पर बैन के बारे में नहीं बल्कि सेना के बारे में सोचने का वक्त है.

फेसबुक पर पोस्ट किए गए वीडियो में अक्षय कुमार ने कहा, "आज मैं किसी सेलिब्रिटी या स्टार के रूप में बात नहीं कर रहा हूं, मैं बात कर रहा हूं एक आर्मी मैन के बेटे की तरह.  कई दिनों से मैं देख रहा हूं कि न्यूज में न्यूजपेपर में अपने ही देश के लोगों को अपनों से बहस करते."

जानिए किसके कहने पर धोनी की फिल्म से काटा गया था 'विराट कोहली' का रोल

उन्होंने आगे कहा, "कोई सर्जिकल स्ट्राइक का प्रूफ मांग रहा है, कोई आर्टिस्टों को बैन करने की मांग कर रहा है, कोई डर रहा है कि वार होगी की नहीं. अरे शर्म करो. अरे यार ये सब बहस बाद में कर लेना. पहले ये तो सोचो कि किसी ने सरहद पर अपनी जान दे दी है. 19 जवान उरी टेरर अटैक में शहीद हो गए." 

"एक 24 साल का जवान नितिन यादव बारामूला में शहीद हो गया. क्या उनकी फैमलीज और हमारे हजारों फौजियों की फैमलीज को इस बात की चिंता है कि कोई फिल्म रिलीज होगी या नहीं या कोई आर्टिस्ट बैन होगा कि नहीं. नहीं. उनको अगर किसी बात की चिंता है तो एक ही बात की चिंता है वो है उनका भविष्य और हमारी चिंता है उनका वर्तमान और उनका भविष्य सही होना चाहिए. वो हैं तो आज मैं हूं, वो हैं तो आज आप हैं. वो नहीं तो हिंदुस्तान नहीं. जय हिंद."

केजरीवाल के सवाल पर रामू का सर्जिकल स्ट्राइकः आप का नाम बदलकर पाप कर देना चाहिए

फेसबुक पर बृहस्पतिवार को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 63 लाख लोग देख चुके हैं. जबकि 3 लाख 57 हजार लोग इसे लाइक कर चुके हैं, 1 लाख 97 हजार लोगों ने शेयर किया है और 19,722 यूजर्स ने इसे शेयर किया.

वहीं, दूसरी तरफ शुक्रवार को पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने को लेकर चल रहे विवाद में अभिनेता अजय देवगन ने भी बयान दिया था कि वो पाक कलाकारों के प्रतिबंध का समर्थन करते हैं. अजय देवगन ने कहा कि भारत-पाक के बीच चल रहे तनावपूर्ण माहौल में उनके लिए पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करना संभव नहीं है.

इस माह के आखिर में 47 वर्षीय देवगन की फिल्म 'शिवाय' और करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' साथ-साथ रिलीज होंगी. करण की फिल्म में पाकिस्तानी कलाकाार फवाद खान की विशेष भूमिका है. देवगन ने कहा कि उन्हें पाकिस्तान में अपनी फिल्म की रिलीज के बारे में चिंता नहीं है.

जानिए बॉलीवुड सितारों को गठीला बदन देने वाले फिटनेस ट्रेनर्स की फीस

उन्होंने कहा "सबके लिए यह समय देश के साथ खड़े होने का है." पाकिस्तानी कलाकार के साथ काम करने के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा "मौजूदा हालात में तो फिलहाल नहीं. मैं इस बारे में बिल्कुल साफ हूं क्योंकि आप सबसे पहले भारतीय हैं. अगर मेरी फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होती है तो मुझे परवाह नहीं है. उनके कलाकार अपने देश के साथ खड़े हैं. वह यहां कमाते हैं लेकिन अपने देश का साथ देते हैं. हमें उनसे सीखना चाहिए."

First published: 8 October 2016, 15:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी