Home » मनोरंजन » Video: Biopic on Anna Hazare, teaser released
 

वीडियोः अन्ना हजारे की बायोपिक का टीजर रिलीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 September 2016, 16:47 IST
(यूट्यूब)

प्रसिद्ध समाजसेवी अन्ना हजारे की बायोपिक 'अन्ना' का टीजर वीडियो यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. आगामी 14 अक्तूबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में अन्ना के जीवन के हर संघर्ष और मुश्किलों को दिखाया गया है. 

ज़ी म्यूजिक कंपनी द्वारा बृहस्पतिवार को जारी किए गए इस 1 मिनट 21 सेकेंड के यूट्यूब टीजर में दिखाया गया है कि कैसे एक छोटा सा बच्चा मशहूर समाजसेवी अन्ना में तब्दील होता है. 

सबने देखा ऐश-रणबीर-अनुष्का का धमाकेदार गाना बुल्लेया, आपने देखा क्या?

शशांक उदापुरकर, तनीषा मुखर्जी, गोविंद नामदेव और रजित कपूर अभिनीत इस फिल्म का निर्माण द राइज पिक्चर्स प्रा. लि. द्वारा किया गया है. सोनी पिक्चर्स की इस फिल्म के प्रोड्यूसर मनिंद्र जैन और को-प्रोड्यूसर शोभित कुमार, शेखर कुमार, उद्दिप्त जैन और अनिरुद्ध गैकर हैं.

शशांक अदापुरकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म का संगीत स्वर्गीय रवींद्र जैन ने दिया है. इस टीजर में फिल्म की सबसे महत्वपूर्ण कड़ी वो नजर आती है जब एक छोटे बच्चे से उसकी मां कहती है कि सच बोलने वाले को कभी डरने की जरूरत नहीं है. 

इसके बाद फिल्म में अन्ना की भारतीय सेना में नियुक्ति, प्रशिक्षण और लड़ाई को भी दिखाया गया है. जबकि दिल्ली के रामलीला मैदान में उनके ऐतिहासिक अनशन को बड़े पैमाने पर प्रदर्शित किया गया है. 

बॉलीवुड के 13 दिग्गजों की आवाज में सुनें, बाबा केदारनाथ की 'जय जय केदार' धुन

शांतिपूर्ण आंदोलन के जरिये केंद्र सरकार को जनलोकपाल बिल के लिए हिलाने वाले अन्ना को यूं तो पूरा देश जानता है, लेकिन उनकी असल जिंदगी की कहानी कितने लोग जानते हैं, यह फिल्म देखने के बाद समझ में आएगा. 

फिलहाल तो यह टीजर की फिल्म के बारे में काफी कुछ बताता नजर आता है. 

First published: 17 September 2016, 16:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी