Home » मनोरंजन » Video: Hema Malini’s ‘unbelievable’ dance performance says Sushma Swaraj at ‘Pravasi Bharatiya Diwas
 

प्रवासी भारतीय दिवस पर मोदी की सांसद ने दिखाए डांस के जलवे, सुषमा स्वराज ने कहा- अद्भुत..

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 January 2019, 12:12 IST

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और बीजेपी की सांसद हेमा मालिनी ने एक बार फिर से साबित कर दिया कि वो अभी भी अपनी अदाओं से किसी का भी दिल जीत सकती है. हाल ही में वाराणसी में हुए 'प्रवासी भारतीय दिवस' में हेमा मालिनी ने 90 मिनट तक लगातार डांस कर सभी का दिल जीत लिया. उनकी तारीफ में केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज ने उनकी परफॉर्मेंस को अद्धुत, अविश्वसनीय और अकल्पनीय कहा है. हेमा मालिनी की डांस परफॉर्मेंस देखने के बाद सुषमा स्वराज ने खुद उनसे ये बात कहीं.

बता दें कि हेमा मालिनी गंगा का रोल अदा कर रही है और हेमा मालिनी ने मां गंगा की भूमिका निभाते हुए भारत की सबसे पवित्र नदी का इतिहास बताया और यह कैसे प्रदूषित हो रही थी. एएनआई के अनुसार, संगीत की धुनों को असित देसाई और उनके बेटे अलाप देसाई ने संगीतबद्ध किया था और गाने को सुदेश वाडकर, कविता कृष्णमूर्ति, शंकर महादेवन और मीका सिंह ने गाया था. परिधान नीतू लुल्ला द्वारा डिजाइन किए गए थे और विशेष प्रभाव विभोर खंडेलवाल द्वारा थे.

ये भी पढ़ें- Video: लॉन्ग ड्राइव पर निकले थे दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ, कैमरा देख दिया ऐसा रिएक्शन और...

 

एनआरआई इवेंट से पहले एक्ट्रेस ने कहा,"मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट गंगा रिलीज के लिए तैयार है. हां, मुझे वाराणसी में कल प्रवासी भारतीय दिवस पर आयोजित होने वाली मा गंगा पर मेरा सुंदर डांस करने को मिला है. अपने सभी ट्विटर मित्रों के लिए यहां गंगा मइया के रूप में अपने रूप की झलक दी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन दिवसीय कार्यक्रम का उद्घाटन किया और मंगलवार को मुख्य भाषण दिया. इस वर्ष के सम्मेलन का विषय "न्यू इंडिया के निर्माण में भारतीय प्रवासी की भूमिका" है. राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद समापन समारोह को संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें- UC Browser और TikTok समेत इन चीनी एप्स से हो जाएं सावधान, विदेश जा रही आपकी निजी जानकारी

First published: 23 January 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी