Home » मनोरंजन » VIDEO: Last Ad film video of Sridevi for Indian Brand chings getting viral more than 1 cr people watched
 

VIDEO: श्रीदेवी का आखिरी ऐड वीडियो YouTube में छाया

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 February 2018, 13:43 IST

श्रीदेवी बॉलीवुड के साथ ही दुनिया को अलविदा कह चलीं. दुबई से उनका पार्थिव शरीर मुंबई ले आया गया है. जहां पर उनके घर में परिवार दोस्त बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई हस्तियां मजूद हैं. श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए उनके फैंस की भी भीड़ जमा है.

श्रीदेवी को याद करने के लिए सोशल मीडिया पर भी उनके फैंस उनकी पुरानी फिल्मों की फोटो और पुराने नए गानों के वीडियो शेयर कर रहे हैं. गौरतलब है की बॉलीवुड के साथ ही श्रीदेवी टीवी और एड फिल्मों के लिए भी काम किया है. हाल ही में उनका शूट किया गया आखिरी एड चिंग्स कंपनी के लिए था.

 

श्रीदेवी का यह ऐड वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. वीडियो को चिंग्स सीक्रेट नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने शेयर किया है.
श्रीदेवी के इस वीडियो को पिछले साल अक्टूबर माह में शेयर किया गया था, वीडियो को अबतक एक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो में श्रीदेवी को हाउस वाइफ की भूमिका में नजर आ रही हैं.

गौरतलब है की श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को उनके फैन्स के अंतिम दर्शनों के लिए सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में रखा गया है. स्पोर्ट्स क्लब ग्रीन एकर्स से थोड़ी दूरी पर है. श्रीदेवी के परिवार की तरफ से इस संबंध में बयान जारी किया है. मीडिया को दिए गए परिवार के बयान में कहा गया है कि दोपहर दो बजे उनकी शव यात्रा विले पार्ले के सेवा समाज शमशान घाट के लिए रवाना होगी. यहां दोपहर 3.30 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर भारत पहुंचने के बाद उनके घर के बाहर उनके चाहने वालों की भारी भीड़ जमा हो गई है. भीड़ को संभालने के लिए उनके घर के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस वालोंं ने उनके अंतिम संस्कार को देखते हुए पुलिस ने तैयारियां पुख्ता कर रखी हैं. इस समय श्रीदेवी के परिवार के सदस्य भी यहां पहुंच गए हैं.

First published: 28 February 2018, 12:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी