Home » मनोरंजन » VIDEO: Priya Prakash new senssion of social media has come come up with all new video of her excellent expression
 

VIDEO: 'कट्टा है ये लड़की'.. प्रिया का ये नया वीडियो देख आप घायल हो जाएंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 February 2018, 9:02 IST

मलयाली फिल्म 'ओरू अदार लव' का गाना 'मानिक्या मलरया पूर्वी' अपने संगीत से ज्यादा उस वीडियो के लिए फेमस हो रहा है. उस वीडियो में मलयाली एक्ट्रेस 'प्रिया प्रकाश' ने महज़ 30  सेकंड में अपने फेसिअल एक्सप्रेशंस से पूरे  देश का दिल जीत लिया है. पूरे गाने में प्रिय स्क्रीन पर सिर्फ 30 सेकंड के लिए दिखाई देती हैं. और उन्ही 30 सेकण्ड्स में उनकी आँखों की शरारत के करोड़ों फैन बन गए हैं. पूर्वी मलयाली फिल्म 'ओरू अदार लव' में नजर आएगी. इस फिल्म के गाने 'मानिक्या मलरया पूर्वी' से प्रिया ने इंटरनेट पर सनसनी मचाई है.

ये भी पढ़ेंः आंख मारकर दिल जीतने वाली लड़की की सिंगिंग पर भी हो जाएंगे फिदा, वीडियो हो रहा है वाय

इस गाने की क्लिप के बाद अब प्रिया का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमे इस बार उनका अंदाज पहल से भी ज्यादा धमाकेदार है. क्लासरूम की शरारतों को बहुत खूबसूरती से इस क्लिप में दिखाया गया है.
सोशल मीडिया में सेंसेशन बन चुकी प्रिया के को-एक्टर को खूब तवज़्ज़ो मिल रही है.

 

बता दें कि फिल्म में प्रिया प्रकाश वॉरियर एक स्टूडेंट बनी हैं, वहीं असेंबली में खड़े होते हुए अपने एक दोस्त से आंखों ही आंखों में बात करती हैं. फिल्म के इस पूरे गाने में प्रिया महज 30 सेकेंड के लिए स्क्रीन पर नजर आती हैं.

इन कुछ ही पलों में प्रिया अपनी नजरें उठाती और झुकाती हैं, फिर भौहें मटकाती हैं, आंखों से शरारत कर आंख मारती हैं. इसके बाद वह मीठी सी मुस्कान देती हैं. कुछ ही समय में वह एक साथ इतने सारे एक्सप्रेशन देती हैं कि सभी उनकी इस अदा के कायल हो गए हैं.

अब उनका एक नया वीडियो भी आ गया है जिसमे वो कुछ इस अंदाज फ्लाइंग किस देती हैं कि कोई भी उनका दीवाना हो जाये. इस बार भी उनका वीडियो धूम मचाने वाला  है. लोग उनका यह वीडियो देखकर उसे 'कट्टा' जैसे शब्दों की संज्ञा दे रहे हैं. कुछ का तो कहना है कि इस लड़की का वीडियो कत्ल कर देगा.

First published: 14 February 2018, 9:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी