Home » मनोरंजन » VIDEO: Sridevi dance with Anil Kapoor at the wedding in Dubai in a superhit song video getting viral
 

VIDEO: जब आखिरी बार अनिल कपूर के साथ किया श्रीदेवी ने डांस,वीडियो हो रहा वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 February 2018, 9:23 IST

बॉलीवुड अभी तक श्रीदेवी की मौत के सदमे से बाहर नहीं निकल पाया है. ऐसे में उनकी मौत को लेकर कई बातें सामने आ रही हैं. श्रीदेवी के फैंस बॉलीवुड से उनका जाना स्वीकार नहीं पा रहे हैं. श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ दुबई में मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए पहुंची थी.

किसी ने सोचा नहीं था की ये शादी श्रीदेवी का आखिरी पारिवारिक समारोह होगा. इस समारोह में पूरा कपूर परिवार मौजूद था. अनिल कपूर भी इस शादी में शिरकत कर रहे थे.
श्रीदेवी और अनिल कपूर की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे मशहूर सिल्वर स्क्रीन कैमिस्ट्रीज में से एक कही जा सकती है. श्रीदेवी और अनिल कपूर का शादी में डांस का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में ये दोनों 'चिटिया कलाइयां वे' गाने पर थिरकते दिख रहे हैं. इस वीडियो में श्रीदेवी और उनके देवर अनिल कपूर शादी को काफी इंज्वाय करते दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी के पार्थिव शरीर का मुंबई पहुंचने पर सस्पेंस बरकरार, सरकारी वकील ने अभी तक नहीं दी परमीशन

श्रीदेवी ने अनिल कपूर के साथ अपने करियर की सबसे बड़ी ‘मि. इंडिया’ और सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ दोनों ही दी हैं. एक समय था दोनों की जोड़ी का जादू सिर चढ़कर बोलता था. श्रीदेवी और अनिल कपूर की जोड़ी ‘लम्हे’, ‘लाडला’, ‘जुदाई’ और ‘जोशीले’ जैसी फिल्म में भी नजर आई थी. दोनों ने लगभग दर्जन भर फिल्में एक साथ की थीं.
यह भी पढ़ें: श्रीदेवी के बारे में अमर सिंह ने किया ये बड़ा खुलासा
चार वर्ष की आयु में बॉलीवुड में प्रवेश करने वाली श्रीदेवी को 'मिस्टर इंडिया', 'नगीना', 'सदमा', 'चालबाज', 'चांदनी', 'खुदा गवाह' जैसी हिंदी और अन्य भाषाओं की कई फिल्मों में अदाकारी करने के लिए जाना जाता है.

#SRIDEVI AND #ANILKAPOOR DANCING AT WEDDING..😔🙏🙏

A post shared by Nishant Singh (@nishantsingh2580) on

'पद्मश्री' अभिनेत्री ने 15 साल बाद 2012 में 'इंग्लिश विग्लिश' से बॉलीवुड में वापसी की थी. श्रीदेवी का यूं दुनिया छोड़ कर चले जाना सबके लिए एक सदमा है. ऐसे में उनके चाहने वाले उनकी हर तरह की याद को संजोना चाहते हैं चाहे वो उनकी तस्वीरें हों या उनसे जुडी कोई भी बात.

First published: 27 February 2018, 9:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी