Home » मनोरंजन » Vidya 7th October upcoming twist
 

TellyBlast: विद्या सिंह विवेक की मदद करेगी या नहीं? जानिए अपकमिंग अपडेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 October 2019, 18:10 IST

कलर्स के लोकप्रिय शो विद्या के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि विद्या से विवेक वर्धन सिंह कहता है कि अगर आपको अच्छा काम करने का इरादा ही नहीं था, तो स्कूल से पैसे क्यों चुराए.विवेक कहता है कि आपने स्कूल से इस साल तो पैसे चुरा लिए और बच्चों की मदद भी कर दी. लेकिन अगले साल क्या करेंगी. क्या अगले साल भी स्कूल से पैसा चुराएंगी.

वह विद्या से कहता है कि ननकू सिंह के खिलाफ भले ही आज मेरे पास सबूत नहीं है, लेकिन आज नहीं तो कल, कल नहीं तो परसो मेरे पास सबूत होगा. विवके विद्या से कहता है कि अब चाहे कुछ भी हो जाए, लेकिन मैं आपसे कोई भी मदद नहीं मांगूंगा.

वेल अबतक के एपिसोड में आपने देखा होगा कि रात के अंधेरे में विवेक वर्धन सिंह विद्या से मिलने आता है, जिसे विद्या देखकर डर जाती है और पूछती है आप यहां क्या कर रहे हैं. विवेक कहता है कि डीएम शर्मा लापता हो गए हैं और मुझे ननकू सिंह पर शक है.

वह विद्या से मदद मांगता है और पूछता है कि डीएम शर्मा से आपकी क्या बात हुई थी अवतार सिंह के घर पर, ये सुनकर विद्या चौंक जाती है.वेल अब आगे ये देखना काफी चिलचस्प होगा कि विद्या सिंह विवेक की मदद करेगी या नहीं? वहीं ननकू विद्या सिह के साथ आगे क्या करता है.

नियाभर में बैन है ये 5 बोल्ड फिल्में, बॉलीवुड की भी है एक फिल्म शामिल

First published: 7 October 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी