Home » मनोरंजन » Vijay devarakonda upcoming film Geetha Govindam star says i am virgin in released poster
 

फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार का चौंकाने वाला खुलासा- 'मेरी उम्र 25 है, और मैं अब भी वर्जिन हूं'

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 July 2018, 17:07 IST

तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार विजय देवराकोंडा की अगली फिल्म 'गीता गोविंदम' आने वाली है. ये फिल्म रिलीज से पहले ही छा गई है, जिसकी वजह है इसका प्रमोशन होना. आप सोच रहे होंगे की प्रमोशन तो हर फिल्म का होता है. इसमें ऐसा खास क्या है, लेकिन आपको बता दें कि इस फिल्म का प्रमोशन ही एक अलग अंदाज से किया जा रहा है. फिल्म 'गीता गोविंदम' का एक अनोखे अंदाज में पोस्टर रिलीज किया गया है.

 

इस पोस्टर में खास बात ये है कि ये सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. इस पोस्टर में विजय फिल्म में अपनी को-स्टार रश्मिका मंदाना के साथ बैठे हैं और उनकी आंखें शरारत से भरी हुई नजर आ रही हैं. इसी के साथ पोस्टर में लिखा है,"मेरी उम्र 25 साल है और मैं अब भी वर्जिन हूं मैडम." वाकई ये फिल्म के प्रमोशन करने का तरीका बेहद ही खास और अलग है. बता दें कि एक्टर विजय कुछ ना कुछ अलग और हटकर करने के लिए जाने जाते हैं और कुछ नया करने में भरोसा करते हैं.

 

बता दें कि वियज और रश्मिका की फिल्म 'गीता गोविंदम' को परशुराम डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि फिल्म का प्रोडक्शन बनी वास कर रहे हैं. फिल्म 'गीता गोविंदम' 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इसके साथ ही एक खास बात ये भी है कि विजय की सुपरहि फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का बॉलीवुड रिमेक बनाने की तैयारी हो रही है और इसमें विजय के किरदार में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर रोल निभाएंगे.

ये भी पढे़ं- प्रियंका चोपड़ा को BMC का नोटिस, अवैध निर्माण का आरोप

First published: 3 July 2018, 16:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी