Home » मनोरंजन » Vinod Khanna funeral rishi kapoor tweets shows his anger on new generation actors who do not join Vinod Khanna funeral
 

विनोद खन्ना की अंतिम यात्रा पर नहीं पहुंचे बाॅलीवड स्टार, जमकर बरसे ऋषि कपूर

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 April 2017, 9:42 IST

विनोद खन्ना की मौत की खबर के बाद पूरे देश भर में शोक की लहर दौड़ गर्इ. लेकिन, इन सबके बीच एक्टर ऋषि कपूर ने एक बड़े मुद्दे की तरफ सबका ध्यान खींचा है. ऋषि कपूर ने आज के सितारों पर जमकर अपना गुस्सा निकाल आैर जमकर बरसे.

ऋषि कपूर अपने दो टूक तेवर के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट करके कहा कि आज की पीढ़ी बड़ों का सम्मान करना नहीं जानतीं. विनोद खन्ना के अंतिम अदर्शन को जब आज की जेनेरेशन से कोई भी एक्टर नहीं पहुंचा तो ऋषि कपूर भड़क गए. उन्होंने इसे बेहद ही शर्मनाक बताया.

उन्होंने यहां तक लिख दिया कि जब मैं मर जाऊंगा तो मुझे भी कोई कंधा देने नहीं आने वाला. उन्होंने यह भी बताया कि उनकी पत्नी नीतू और बेटे रणबीर देश से बाहर हैं, नहीं तो वो विनोद खन्ना की अंतिम यात्रा में ज़रूर शामिल होते. आइये देखते हैं उनका ट्वीट-

विनोद खन्ना के साथ 'अमर अकबर एंथनी' और 'चांदनी' जैसी कामयाब फ़िल्में कर चुके अभिनेता ऋषि कपूर ने उनके साथ बीते कुछ यादगार लम्हों को भी साझा किया है. ऋषि कपूर ने विनोद खन्ना की याद में अपनी प्रोफाइल पिक्चर में भी उनकी तस्वीर लगार्इ थी. 

 

First published: 28 April 2017, 9:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी