Home » मनोरंजन » Virat Kohli and actress Anushka Sharma have finally accepted being a couple
 

विराट कोहली का कबूलनामा- अनुष्का को मैं ताउम्र भूल नहीं सकता

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2017, 12:29 IST

अनुष्‍का के साथ अपने रिश्‍ते को लेकर बहुत कम बात करने वाले विराट कोहली उनके साथ अपनी लाइफ कैसे शेयर करते हैं, इस बार उन्‍होंने इसका प्‍यार भरा खुलासा किया है.

स्‍टार स्‍पोर्ट्स को दिए एक इंटरव्‍यू में विराट ने बताया कि उनके क्रिकेट करियर के कुछ सबसे मुश्‍किल और बेहतरीन लम्‍हों में अनुष्‍का ने उनका कितना साथ निभाया है. इंटरव्यू में कोहली ने बताया, "जब मैं वनडे और T-20 कैप्‍टन बना उस समय भी मोहाली में अनुष्‍का मेरे साथ थी."

कोहली ने साक्षात्कार के दौरान कहा, "टेस्‍ट सीरीज के दौरान वो मेरा मैच देखने आई थी, तभी मुझे इतनी बड़ी खुशी और धोनी की जगह पर मुझे लिमिटेड ओवर क्रिकेट कैप्‍टन बनाया गया. उस पल मेरा पूरा क्रिकेट करियर मेरे दिमाग में फ्लैश बैक की तरह घूमता रहा. क्रिकेट एकेडमी से लेकर मोहाली के उस मैच तक, मैं बहुत इमोशनल था और मेरे आंखों में आंसू थे. अनुष्‍का के साथ बीता वो शानदार पल मुझे हमेशा याद रहेगा."

विराट ने इस इंटरव्यू में आगे बताया, "मैं इस बात से सरप्राइज हो जाता हूं कि जब मैं टेस्‍ट क्रिकेट कप्‍तान बना, उस समय भी मेलबर्न में अनुष्‍का मेरे साथ मौजूद थीं. मेरी जिंदगी में संयोग से खुशी का वो बड़ा पल हमने साथ में शेयर किया."

विराट ने इस छोटे इंटरव्‍यू के आख़िर में कहा, "जिदंगी और क्रिकेट के ऐसे ही कुछ शानदार पल अनुष्‍का की मौजूदगी से और भी ज्‍यादा खूबसूरत बन गए थे. इन्‍हें मैं ताउम्र भूल नहीं सकता. मुझे बहुत खुशी है कि मेरे इन खास लम्‍हों में वो मेरे साथ थी."

First published: 13 June 2017, 12:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी