Home » मनोरंजन » virat kohli anushka sharma back to india after honeymoon and marriage in Italy virushka wedding
 

हनीमून मनाने के बाद भारत लौटे विराट-अनुष्का, कल देगें पार्टी

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 December 2017, 16:42 IST

इटली में शादी और फिनलैंड में हनीमून मनाने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भारत लौट आए हैं. ये स्टार कपल बुधवार को दिल्ली पहुंच गया है और गुरुवार को दिल्ली में अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी की तैयारियों में जुट गया है, जो कि एक बड़ी पार्टी होगी.

बहरहाल दोनों दिल्लीवाले घर में पहुंच गए हैं. यहां ये कपल अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंट कर रहा है साथ ही पार्टी की तैयारियों पर भी इनकी नजर बनी हुई है. दिल्ली से सामने आईं तस्वीरों में अनुष्का शर्मा पिंक कलर के सूट में बेहद क्यूट नजर आ रही हैं तो सफेद रंग के कुर्ता-पायजामा में विराट कोहली भी हमेशा की तरह जम रहे हैं. इन तस्वीरों में विराट की बहन भावना भी हैं, जो काफी खुश दिखाई दे रही हैं.

Virat and Anushka in Delhi Today ❤️❤️😘 #virushka #viratkohli #anushkasharma

A post shared by Sara (@virushka_folyf) on

आपका बता दें शादी से पहले 'विरुष्का' की रिंग सेरेमनी से लेकर शादी की तमाम रस्में इटली में ही हुईं थीं. लेकिन अब 'विराट-अनुष्का' अपने देश वापस आ गए हैं. दोनों स्टार दो ग्रैंड रिसेप्शन पार्टियां देने वाले हैं. इस शाही शादी की एक रिसेप्शन पार्टी गुरुवार 21 दिसंबर को दिल्ली में होगी, वहीं दूसरी ग्रैंड पार्टी मंगलवार 26 दिसंबर को मुंबई में रखी गई है.

कहा जा रहा है कि दिल्ली में जहां क्रिकेट के दिग्गज और विराट के जानने वाले शरीक होगें, तो मुंबई में अनुष्का शर्मा के करीबी और बॉलीवुड के दिग्गजों का जमावड़ा लगने की संभावना है.

First published: 20 December 2017, 16:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी