Home » मनोरंजन » virat kohli anushka sharma grand reception in mumbai today sachin tendulkar yuvraj singh rohit sharma salman sha rukh aamir mukesh ambani wi
 

मुंबई में विराट-अनुष्का का रिसेप्शन आज, ये बडे़ सितारे करेंगे शिरकत

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 December 2017, 11:04 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी का दूसरा ग्रैंड रिसेप्शन मंगलवार की शाम यानी आज मुंबई में आयोजित होगा. खबर है कि इस रिसेप्शन में करीब 300 बड़ी हस्तियां शामिल होंगी. इनमें फिल्म इंडस्ट्री के अलावा कई बिजनेसमैन, क्रिकेटर और राजनीति जगत की हस्तियां शिरकत करेंगी.

गौरतलब है कि 21 दिसंबर को विराट-अनुष्का अपनी शादी का पहला रिसेप्शन दिल्ली में दे चुके हैं. इस पार्टी में सभी मेहमानों और विराट के साथ-साथ अनुष्का ने भी जमकर मस्ती की थी. इस पार्टी में पीएम नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे. 

 

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बीते 11 दिसंबर को इटली में सात फेरे लिए थे. विरुष्का ने शादी के बाद दो रिसेप्शन भी देने का प्लान किया था. इसमें एक रिसेप्शन दिल्ली में हो चुका है और दूसरा आज मुंबई के लोअर परेल स्थित होटल St Regis में होने वाला है. इस रिसेप्शन पार्टी में कई सितारों का जमावड़ा लगने वाला है.

बताया जा रहा है कि इस हाईप्रोफाइल रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के स्टार सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, फिल्ममेकर करण जौहर के साथ-साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ, रानी मुखर्जी सहित अन्य सेलेब्रिटियों के शामिल होने का अनुमान है.

 

Beautiful Pencil Sketch Of #Virushka By Rishab!👌

A post shared by Virat Kohli (@viratkohlifc) on

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई के लोअर परेल स्थित होटल St Regis के टैरेस पर ये पार्टी रखी गई है. इस पार्टी को खास बनाने के लिए होटल को नई नवेली दुल्हन की तरह सजाया गया है. होटल की खूबसूरती में चार-चांद लगाने के लिए लाइट के साथ कैंडल का भी संगम है. 'विरुष्का' का ग्रैंड रिसेप्शन इस होटल में रात आठ बजे से शुरू होगा. विराट-अनुष्का के रिसेप्शन की वजह से इलाके में जाम की स्थिति न बने इसके लिए सेलेब्रिटीज को समय से पहले पहुंचने की अपील की है.


मुंबई में विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में सचिन तेंदुलकर के अलावा युवराज सिंह और रोहित शर्मा भी शामिल होंगे. वहीं, भारत के सबसे अमीर घराने के बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी भी विरूष्का को बधाई देते नजर आएंगे.

#Virushka At Delhi Airport Today! 😍

A post shared by Virat Kohli (@viratkohlifc) on

विराट-अनुष्का के रिसेप्शन की वजह से इलाके में जाम की स्थिति न बने इसके लिए सेलेब्रिटीज को समय से पहले पहुंचने की अपील की है. मुंबई में विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में सचिन तेंदुलकर के अलावा युवराज सिंह और रोहित शर्मा भी शामिल होंगे. वहीं, भारत के सबसे अमीर घराने के बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी भी विरूष्का को बधाई देते नजर आएंगे.

First published: 26 December 2017, 11:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी