Home » मनोरंजन » Virat kohli Anushka sharma Wedding Problem due to registration in indian embassy at rome Italy, virushka wedding
 

खतरे में पड़ी विराट-अनुष्का की शादी!

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 January 2018, 12:29 IST

पिछले साल 11 दिसंबर को हुई 'विरुष्का' की सबसे हाईप्रोफाइल शादी को लेकर अब बड़ा सवाल उठ गया है. दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बालीवुड एक्ट्रेस अनुष्‍का शर्मा की इटली के खूबसूरत शहर टस्कैनी में हूई बेहद चर्चित शादी के रजिस्ट्रेशन को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं.

गौरतलब है कि विराट-अनुष्का ने बीते 11 दिसंबर को इटली के टस्कैनी शहर स्थित बोरगो फिनोसिएतो रिजॉर्ट में अपने परिवारों वालों की मौजूृदगी में सात फेरे लिए थे.

 

लेकिन इस सब के बीच एक खबर से सभी को हैरान कर दिया जब रोम स्थित भारतीय दूतावास से लेटर जारी हुआ. दरअसल दोनों की शादी की सूचना भारतीय दूतावास ने नहीं दी थे. इस कारण से इन दोनों की शादी के रजिस्ट्रेशन में अड़ंगा लग सकता है. कहा ये भी जा रहा है कि विराट-अनुष्का को दोबारा कोर्ट मैरिज करनी पड़ सकती है.

 

पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट के वकील हेमंत कुमार ने विदेश मंत्रालय में बीते 13 दिसंबर को लगाई एक आरटीआई दायर की थी. अंबाला के रहने वाले हेमंत कुमार द्वारा दायर इस आरटीआई का जवाब रोम स्थित भारतीय दूतावास से 4 जनवरी को आया. इस आरटीआई में यह खुलासा हुआ है कि विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा को नियमानुसार अपनी शादी के बारे में इटली स्थित भारतीय दूतावास के मैरिज ऑफिसर को जानकारी देनी थी, जोकि दोनों में से किसी ने नहीं दी.

First published: 8 January 2018, 12:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी