Home » मनोरंजन » Virat Kohli praised Anushka after watching Film pari my wife performed her best acting in pari
 

फिल्म परी को लेकर बोले विराट 'अनुष्का की अब तक की बेस्ट एक्टिंग'

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 March 2018, 9:25 IST

शादी के बाद अनुष्का शर्मा की पहली फिल्म रिलीज़ हुई. 'परी' फिल्म अनुष्का की पहली हॉरर फिल्म है. जिसको लेकर अनुष्का काफी उत्साहित दिख रही थीं. 'परी' के ट्रेलर रिलीज़ होने से लेकर फिल्म आने तक कई कयास लगाए जा रहे थे. कल 'परी' रिलीज़ हुई और सबसे पहला रिएक्शन विराट कोहली का आया.

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने फिल्म 'परी' में अपनी पत्नी-अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के काम की सराहना की है. विराट कोहली ने ट्वीट किया, "पिछली रात फिल्म 'परी' देखी. यह मेरी पत्नी का अब तक का सबसे बेहतरीन काम है. पिछले कुछ समय में मैंने इससे बेहतर कोई फिल्म नहीं देखी. डर भी लगा, लेकिन तुम पर गर्व है अनुष्का शर्मा."

निर्देशक प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित इस हॉरर फिल्म को अनुष्का की क्लीन स्लेट फिल्म्स और क्रीआज एंटरटेनमेंट ने संयुक्त रूप से प्रोड्यूस किया है. फिल्म 'एनएच 10' और 'फिलोरी' के बाद एक निर्माता के रूप में यह अनुष्का की तीसरी फिल्म है. इस फिल्म में बांग्ला अभिनेता परमब्रता चटर्जी भी हैं.

इस फिल्म में अनुष्का शर्मा का बिना मेकअप अवतार दिखाया है. फिल्म में उनकी नीली आखें जिसमें कई गहरे राज छिपे हैं. जैसे गिरगिट रंग बदलता है वैसे ही अनुष्का शर्मा कई रूप दिखाने में सफल हुई हैं. परमब्रत चटर्जी भी फिल्म में टॉप फॉर्म में हैं. मनसी मुल्तानी और रीताभरी चक्रवर्ती ने भी अपना काम बखूबी किया है.

परी की सिनेमेटोग्राफी बहुत ही अच्छी है और सब मिलाकर ये एक खूबसूरत फिल्म पेश करती है. केतन सोढा का बैकग्राउंड म्यूजिक भी काफी शानदार है. अनुष्का शर्मा की वाकई तारीफ करनी होगी कि अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलकर उन्होंने ऐसी फिल्म की.

First published: 3 March 2018, 9:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी