Home » मनोरंजन » virat kohli reveals anushka sharma goods and bad things in front of amir khan during a chat show promoting film secret superstar.
 

विराट ने सबके सामने खोली अनुष्का की पोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 October 2017, 17:00 IST

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली एक चैट शो की शूटिंग के लिए दिल्ली पहुंचे थे. ये चैट शो आमिर खान की आगामी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के प्रमोशन के लिए था. इस शो में विराट कोहली ने आमिर के साथ बातचीत में अनुष्का शर्मा के बारे में बड़ा राज खोला.

दरअसल चैट शो के दौरान बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने विराट से कहा कि वो अपनी गर्लफ्रेंड की कोई एक अच्छी बात और कोई एक बुरी बात बताएं. इस पर कोहली ने जवाब देते हुए कहा कि उनकी गर्लफ्रेंड की सबसे अच्छी बात ये है कि वो बहुत ही ईमानदार और केयरिंग हैं.

आमिर खान से बातचीत के दौरान विराट ने कहा कि उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड का तय समय से लेट आना पसंद नहीं है. उन्होंने कहा उनकी गर्लफ्रेंड हमेशा 5-7 मिनट देर से आती है. विराट कोहली अनुष्का के साथ अपने रिश्ते को लेकर हमेशा मुखर रहते हैं. वो सोशल मीडिया में अनुष्का के साथ लगातार अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं.

गौरतलब है कि आजकल मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के प्रमोशन में बिजी हैं. उनका प्रमोशन स्टाइल बॉलीवुड में सबसे अलग होता है. इसी के मद्देनजर फिल्म के प्रचार के लिए वह टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ एक चैट शो में नजर आने वाले हैं. इसी की शूटिंग के सिलसिले में दोनों की मुलाकात हुई थी. यह शो दिवाली के मौके पर प्रसारित होगा.

First published: 4 October 2017, 17:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी