Home » मनोरंजन » Virender Sehwag Reviewed Akshay Kumar's Film Gold, Sehwag tweets Sold On Gold Film Review in Hindi
 

सहवाग ने सबसे पहले किया अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' का रिव्यू, बोले- Sold on Gold

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 August 2018, 11:58 IST
(Sehwag Tweet)

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की 15 अगस्त को रिलीज हो रही मच अवेटेड फिल्म 'गोल्ड' का पहला रिव्यू आ गया है. अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' का पहला रिव्यू दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने दिया है, जिन्होंने वीकेंड पर फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में हिस्सा लिया था.

वीरेंद्र सहवाग अपने परिवार के साथ फिल्म 'गोल्ड' की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे. सहवाग ने फिल्म 'गोल्ड' देखने के बाद अक्षय कुमार के साथ एक फोटो भी शेयर किया है. इस फोटो में सहवाग और अक्षय के अलावा सहवाग की पत्नी आरती और उनके बेटे नजर आ रहे हैं. 

फिल्म 'गोल्ड' की स्क्रीनिंग के बाद सहवाग ने जो फोटो शेयर किया है उसके साथ कैप्शन में सहवाग ने अक्षय कुमार का शुक्रिया भी अदा किया है. इसके अलावा गोल्ड का रिव्यू भी दे दिया है कि फिल्म किस पर बेस्ड है. क्या फिल्म देखने लायक इसकी जानकारी भी सहवाग का ये ट्वीट दे रहा है.

सहवाग ने इस पोस्ट के साथ लिखा है, "फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए धन्यवाद अक्षय कुमार. मैं सोने के लिए पूरी तरह बेच दिया गया हूं. #SoldForGold. शानदार दमदार परफॉर्मेंस और एक वास्तव में प्रोत्साहित करने वाली फिल्म. उम्मीद है कि फिल्म अच्छा करेगी और लोगों को इंस्पायर करेंगी."

आपको बता दें, रीमा काग्ती के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार हॉकी कोच तपन दास की भूमिका में हैं, जो टीम इंडिया को साल 1948 में फ्री नेशन के तौर पर समर ओलोंपिक्स में गोल्ड जीतने के लिए ट्रेंड करते हैं. बता दें कि अक्षय कुमार और उनकी टीम ने फिल्म 'गोल्ड' की स्पेशल स्क्रीनिंग लीजेंड हॉकी प्लेयर बलबीर सिंह के लिए रविवार को दिल्ली में रखी थी, जिसमें वीरेंद्र सहवाग अपने परिवार के साथ शामिल हुए. गौरतलब है कि 12 अगस्त(रविवार) को स्वतंत्र भारत के पहले गोल्ड जीतने की 70वीं वर्ष गांठ थी, जो टीम इंडिया ने साल 1948 में जीता था.

First published: 13 August 2018, 11:58 IST
 
अगली कहानी